बिग बॉस में आएगा सबसे बड़ा ट्व‍िस्ट, घर में आएंगे 5 नए सदस्य

घर में 5 नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और ये एंट्री बिल्कुल नई होगी. इस बार बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट के परिजन/ रिश्तेदार/ दोस्त होंगे.

सलमान खान (फोटो- Voot)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 21 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 8:01 PM IST

बिग बॉस में रोजाना नए बदलाव हो रहे हैं. हाल ही में विशाल आदित्य सिंह के साथ मारपीट करने के चलते बिग बॉस ने मधुरिमा तुली को घर से बाहर कर दिया है. अब विशाल उन्हें मिस कर रहे हैं. इस बीच अब खबर आ रही है कि घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी.

बिग बॉस खबरी के मुताबिक, घर में 5 नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और ये एंट्री बिल्कुल नई होगी. इस बार बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट के परिजन/ रिश्तेदार/ दोस्त होंगे. वह लोग घर में 3-4 दिन तक रहेंगे और बाद में बाहर हो जाएंगे. मतलब बिल्कुल नए अंदाज में इस बार घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और एक तय सीमा में बाहर हो जाएंगे.

घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर ट्विस्ट बन हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो घर में हिमांशी खुराना वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकती हैं. बिग बॉस के घर में असीम रियाज और हिमांशी खुराना की केमिस्ट्री सबको खूब पसंद आई थी. वीकेंड का वार में सलमान खान ने असीम रियाज को बताया कि हिमांशी खुराना का उनके बॉयफ्रेंड चाओ से ब्रेकअप भी हो गया है.

मधुरिमा तुली को मिस कर रहे हैं विशाल-

बिग बॉस में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की लड़ाई अभी तक दर्शकों को याद है. इस लड़ाई के बाद बिग बॉस के घर से मधुरिमा को घर से बाहर कर दिया है. दरअसल मधुरिमा तुली ने विशाल की फ्राईपैन से मारा था. अब विशाल मधुरिमा को घर में बहुत मिस कर रहे हैं.

विशाल ने कहा कि वह अभी भी मधुरिमा को बेहद प्यार करते हैं. ये सब बिग बॉस 13 के लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने कहा, विशाल ने असीम रियाज और शहनाज गिल से बातचीत में कहा कि मधुरिमा के बाहर जाने से वह काफी दुखी हैं. मधुरिमा के एलिमिनेशन के बारे में शहनाज गिल उनसे पूछती हैं कि वह अब क्यों खराब महसूस कर रहे हैं. विशाल कहते हैं कि वह मधुरिमा से इस बारे में बात करना चाहते हैं.

Read more!

RECOMMENDED