Bigg Boss 13: टास्क रद्द कराने वाले सदस्यों को बिग बॉस देंगे सजा, कौन होंगे वे 2 घरवाले?

Bigg Boss 13: अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस घरवालों से कहेंगे कि वे दो ऐसे कंटेस्टेंट्स के नाम बताए जो टास्क को रद्द कराने के सबसे ज्यादा जिम्मेदार हैं.

Bigg Boss 13 सलमान खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 11:16 AM IST

बिग बॉस सीजन 13 में कई बार टास्क रद्द हुए हैं. कभी घरवालों ने दूसरी टीम को ना जीतने देने के मकसद से टास्क को रद्द कराया. तो कभी एग्रेशन और हिंसा की वजह से टास्क रद्द हुए हैं. फिनाले से पहले अब शो में बड़ा ट्विस्ट आया है. बिग बॉस ने टास्क रद्द कराने वालों पर कड़ा एक्शन लेने का फैसला किया है.

अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस घरवालों से कहेंगे कि वे दो ऐसे कंटेस्टेंट्स के नाम बताए जो टास्क को रद्द कराने के सबसे ज्यादा जिम्मेदार हैं. बस फिर क्या था, बिग बॉस के सजा का ऐलान करने की देर थी और सभी घरवालों ने एक-दूसरे पर छीटाकशी  करनी शुरू कर दी. पारस ने शहनाज का नाम लिया. तो असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया.

श्वेता के पास नहीं बिग बॉस देखने का टाइम, रह चुकी हैं शो की विनर

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला भड़क जाते हैं. असीम और सिद्धार्थ के बीच एक बार फिर से लड़ाई देखने को मिलेगी. शुक्रवार के एपिसोड में मालूम पड़ेगा कि घरवाले टास्क रद्द कराने के लिए किन 2 सदस्यों को ज्यादा जिम्मेदार मानते हैं.

Bigg Boss 13: शेफाली ने पारस-अकांक्षा के रिश्ते को बताया जहरीला, दी ब्रेकअप की सलाह

बिग बॉस ने दी विशाल आदित्य सिंह को सजा

कैप्टेंसी टास्क में संचालक बने विशाल आदित्य सिंह ने चीटिंग कर शहनाज गिल को विनर घोषित किया था. बिग बॉस द्वारा अंतिम फैसला पूछे जाने पर विशाल बार-बार अपना फैसला बदल रहे थे. वे बहुत कंफ्यूज दिखे. अपकमिंग एपिसोड में विशाल को बिग बॉस बेइमानी करने की सजा देंगे. प्रोमो वीडियो में विशाल को सजा सुनाते हुए बिग बॉस ने कहा- सरेआम झूठ बोलकर अपने अधिकार का दुरुपयोग करना सरासर बेइमानी है. इस वजह से कोई भी इम्यूनिटी पाने का काम विशाल को नहीं दिया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED