फैन ने विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर पूछा सवाल, मास्टरमाइंड ने दिया मजेदार जवाब

बिग बॉस 13 में जब विकास गुप्ता मेहमान बनकर गए थे. तब आसिम रियाज ने इशारों इशारों में विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर कमेंट किया था. जिसपर विकास ने काफी नाराजगी जताई थी.

विकास गुप्ता
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 मई 2020,
  • अपडेटेड 12:32 PM IST

बिग बॉस 11 के मास्टरमांइड विकास गुप्ता एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों के जवाब दिए. इस सवाल जवाब सेशन में एक यूजर ने विकास गुप्ता से अजीबोगरीब सवाल पूछ डाला. जिससे गुस्सा ना होकर विकास गुप्ता ने इसका मजेदार जवाब दिया.

विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर उठे सवाल

Ask me a question सेशन में एक यूजर ने विकास गुप्ता से पूछा- क्या तुम पुरुष हो? इसका मजेदार जवाब देते हुए विकास गुप्ता ने कहा- नहीं, मैं इच्छाधारी सांप हूं, जो इस वक्त आदमी के रूप में हूं. ऐसा बोलते हुए विकास गुप्ता ने जीभ से सांप के डसने का इशारा भी किया. बता दें, इससे पहले भी विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर सवाल उठते रहे हैं. बिग बॉस 13 में जब विकास गुप्ता मेहमान बनकर गए थे. तब आसिम रियाज ने इशारों इशारों में विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर कमेंट किया था. जिसपर विकास ने काफी नाराजगी जताई थी.

विकास गुप्ता का टीवी एक्टर पार्थ समथान संग नाम जुड़ चुका है. एक्ट्रेस एकता कपूर ने दोनों के रिलेशन को कंफर्म भी किया था. विकास और पार्थ के बीच का विवाद काफी लंबा चला था. पार्थ ने विकास पर गलत ढंग से छूने के भी आरोप लगाए थे. लेकिन अब दोनों पुरानी बातों को भूलकर जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. तभी से विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर बातें बनाई जाती हैं.

Ramayana 18th may update: अयोध्या वापस नहीं लौटे राम-सीता, राजा दशरथ का हुआ निधन

जब रोमांटिक सीन से पहले हुमा ने नवाज को कहा था भाई, एक्टर ने कर दी शिकायत

दूसरी तरफ, विकास गुप्ता से इंस्टा स्टोरी पर एक फैन ने एक्टर पर्ल वी पुरी के बारे में भी सवाल किया. इसका जवाब देते हुए विकास ने कहा- पर्ल भगवान का बच्चा है. वो सभी को भगवान की याद दिलाता है और अच्छा बच्चा बना देता है.

Read more!

RECOMMENDED