BB: रश्मि की इस बात पर भड़कीं शहनाज ने अपने मंडप को किया तहस-नहस और फिर....

शहनाज गिल के स्वंयवर के साथ घर में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच की लड़ाइयां देखने में दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लग रही हैं. शहनाज गिल भी अपने स्वंयवर को काफी एन्जॉय कर रही हैं. लेकिन शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रश्मि की बातों से नाराज होकर शहनाज अपनी शादी का मंडप ही तोड़ने लगती हैं.

शहनाज गिल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:26 AM IST

बिग बॉस 13 में इन दिनों हाइवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शहनाज गिल के स्वंयवर के साथ घर में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच की लड़ाइयां देखने में दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लग रही हैं. शहनाज गिल भी अपने स्वंयवर को काफी एन्जॉय कर रही हैं. लेकिन शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रश्मि की बातों से नाराज होकर शहनाज अपना शादी का मंडप ही तोड़ने लगती हैं.

रश्मि ने शहनाज से क्या कहा?

फैन क्लब पर जारी शो के प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि शहनाज गिल रश्मि देसाई से पूछती हैं कि क्या इस घर में मेरी शादी हो पाएगी. शहनाज की इस बात पर रश्मि कहती हैं कि बेटा ऐसा परिवार मिला तो तू विधवा ही सही है.

रश्मि की बात शहनाज को पसंद नहीं आती है और वो गुस्से में गार्डन एरिया में बने अपने शादी के मंडप को तोड़ने लगती हैं. शहनाज को शादी का मंडप बर्बाद करता देखकर सभी घरवाले ये समझने की कोशिश करते हैं कि आखिर शहनाज ऐसा क्यों कर रही हैं. शहनाज को घरवाले रोकने की कोशिश भी करते हैं. सिद्धार्थ भी शहनाज पर गुस्सा करते हुए बोलते हैं कि तू पागल हो गई है, ये सब क्यों कर रही है.

एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ और असीम-

असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे से एक बार फिर लड़ाई करते हुए दिखेंगे. सिद्धार्थ की बातों से नाराज शेफाली जरीवाला आरती सिंह से कहती हैं- ये जो सिद्धार्थ कह रहा है ना कि पहले तो मेरे बिना कुछ नहीं बोलता था. तो तुमको क्या लगता है हम लोग आग लगा रहे हैं दोनों में. शेफाली आगे कहती हैं कि सिद्धार्थ बहुत बक रहा है बाकी लोगों के सामने. शेफाली की बातें सुनकर आरती कहती हैं अब रायता फेल चुका है.

Read more!

RECOMMENDED