सुपर स्टाइलिश है बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, घर में लेकर आया 30 जोड़ी जूते!

नच बलिए 9 में अपनी दमदार पर्सनैलिटी की वजह से सुर्खियां बटोरने वाले विशाल आदित्य सिंह ने बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है. विशाल के बिग बॉस में एंट्री करने के बाद घरवाले उन्हें अपने ग्रुप में शामिल करने की प्लानिंग करते हुए दिखाई दिए. 

विशाल आदित्य सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:04 PM IST

नच बलिए 9 में अपनी दमदार पर्सनैलिटी की वजह से सुर्खियां बटोरने वाले विशाल आदित्य सिंह ने बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है. विशाल के बिग बॉस में एंट्री करने के बाद घरवाले उन्हें अपने ग्रुप में शामिल करने की प्लानिंग करते हुए दिखाई दिए. हालांकि विशाल अकेले ही अपना गेम खेलने में यकीन रखते हैं. दोनों ग्रुप के साथ विशाल की अच्छी बॉन्डिंग है.

इतने स्टाइलिश हैं विशाल आदित्य सिंह-

विशाल को लेकर अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वो बिग बॉस के घर में करीब 25-30 फुटवियर लेकर गए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, विशाल फुटवियर के काफी शौकीन हैं. बिग बॉस के घर में विशाल स्टाइलिश कपड़ों के साथ 25 से 30 फुटवियर लेकर गए हैं.

बिग बॉस में हाल ही में कंटेस्टेंट्स को विशाल के फुटवियर कलेक्शन के बारे में बात करते हुए भी देखा गया था. वहीं, बिग बॉस में जाने से पहले विशाल ने बताया था कि वो इस शो को लेकर कितने ज्यादा एक्साइटेड हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि बिग बॉस में जाने की एक बड़ी वजह सलमान खान भी हैं, क्योंकि वो सलमान खान को काफी पसंद करते हैं.

विशाल के गेम की बात करें तो नच बलिए में उनकी पर्सनैलिटी जितनी दमदार दिखाई दी थी, उतनी बिग बॉस के शो में अभी तक नहीं दिखी है. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने विशाल को कहा था कि वो घर में काफी डर डर कर गेम खेल रहे हैं. बिग बॉस के फैन्स को भी विशाल से काफी उम्मीदें हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या आने वाले हफ्तों में विशाल खुलकर सामने आएंगे या नहीं. 

Read more!

RECOMMENDED