BB 13: गोविंदा की भांजी पर भद्दा कमेंट करना सिद्धार्थ डे पर पड़ा भारी, यूजर्स ने यूं लताड़ा

बिग बॉस 13 में हर ढलते दिन के साथ टास्क मुश्किल होते जा रहे हैं. कंटेस्टेंट्स भी पूरी शिद्दत के साथ टास्क परफॉर्म कर रहे हैं. टास्क के दौरान अपना बेस्ट देने के चक्कर में कई बार शो में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाइयां हो जाती हैं.

सिद्धार्थ डे और आरती सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 2:27 PM IST

बिग बॉस 13 में हर ढलते दिन के साथ टास्क मुश्किल होते जा रहे हैं. कंटेस्टेंट्स भी पूरी शिद्दत के साथ टास्क परफॉर्म कर रहे हैं. टास्क के दौरान अपना बेस्ट देने के चक्कर में कई बार शो में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाइयां हो जाती हैं. लड़ाइयों में कंटेस्टेंट्स फिजिकल तक हो जाते हैं, तो कुछ गुस्से में दूसरों को लेकर पर्सनल कमेंट्स भी कर देते हैं. ऐसा ही कुछ शनिवार के एपिसोड में भी देखने को मिला.

दरअसल, टास्क के दौरान आरती सिंह सिद्धार्थ डे का हाथ छुड़वाने के लिए उनपर मिर्ची से लेकर सर्फ तक कई चीजें डालती हैं. गुस्से में सिद्धार्थ डे आरती के बारे में अपमानजनक कमेंट कर देते हैं, जिसपर आरती काफी गुस्सा होती हैं. आरती सिद्धार्थ डे पर हाथ उठाने की धमकी देते हुए कहती हैं कि उनके भाई ने कहा था कि जो बदतमीजी करे उसका मुंह तोड़ देना हम भर देंगे 2 करोड़ रुपये का फाइन.

गोविंदा की भांजी पर सिद्धार्थ डे का भद्दा कमेंट, सिद्धार्थ शुक्ला बोले- तेरा मुंह तोड़ दूंगा

सोशल मीडिया सिद्धार्थ के बिहेवियर पर लोग उन्हें क्या कह रहे हैं?

सिद्धार्थ डे का आरती पर पर्सनल कमेंट करना फैन्स को बिलकुल पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर फैन्स सिद्धार्थ डे पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. लोगों का कहना है कि नेशनल टेलीविजन पर एक लड़की के साथ गलत व्यवहार करने के लिए उन्हें शो से बाहर कर देना चाहिए. एक यूजर ने लिखा-एक नंबर का बेकार इंसान है. उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर निकाल देना चाहिए. वहीं, कुछ यजर्स सिद्धार्थ डे को घटिया बता रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED