असीम से लड़ाई के बाद इमोशनल हुए सिद्धार्थ शुक्ला, सोशल मीडिया पर #StayStrongSidharth हुआ ट्रेंड

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कैप्टेंसी टास्क में असीम और सिद्धार्थ एक बार फिर जमकर लड़ाई करेंगे. कैप्टेंसी टास्क को जीतने के जोश में असीम और सिद्धार्थ के बीच धक्का-मुक्की भी हो जाएगी.

सिद्धार्थ शुक्ला
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:31 PM IST

बिग बॉस 13 की शुरुआत में भाइयों की तरह रहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के रिश्ते में गहरी दरार आ गई है. शो में हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करने वाले असीम और सिद्धार्थ अब एक दूसरे को टारगेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अब एक बार सिद्धार्थ और असीम शो में एक दूसरे से लड़ाई करते हुए दिखाई देंगे.

सिद्धार्थ- असीम के बीच फिर हुई लड़ाई-

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कैप्टेंसी टास्क में असीम और सिद्धार्थ एक बार फिर जमकर लड़ाई करेंगे. कैप्टेंसी टास्क को जीतने के जोश में असीम और सिद्धार्थ के बीच धक्का-मुक्की भी हो जाएगी. इसके बाद असीम गुस्से में सिद्धार्थ को घटिया, दोगला समेत खरी खोटी सुनाएंगे.

असीम से लड़ाई होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला काफी टूट जाएंगे. शो में पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला इमोशनल होते हुए दिखाई देंगे. इसक बाद पारस सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे.

सिद्धार्थ शुक्ला को ब्रेक डाउन होता देखकर सोशल मीडिया पर उनके फैन्स उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के सपोर्ट में मैसेज लिखकर यूजर #StayStrongSidharth ट्रेंड करा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के लिए क्या कह रहे लोग-

एक सोशल मीडिया यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में लिखा, 'मैं नहीं देख सकती सिद्धार्थ को रोते हुए. सभी इतना बुरा टारगेट करते हैं ना जिससे सिड परेशान हो बस. घर में सिर्फ सना (शहनाज) है सिद्धार्थ के लिए. मुझे लगता है कि बिग बॉस को इन दोनों को सीक्रेट रूम में भेज देना चाहिए.'

Read more!

RECOMMENDED