BB: सिद्धार्थ शुक्ला को मिली रश्मि देसाई का नौकर बनने की सजा, बदलेंगे दोनों के रिश्ते?

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच आए दिन अनबन देखने को मिल रही है. दोनों एक-दूसरे से कम बात करते हैं. ज्यादातर वे आपस में झगड़ते हुए ही नजर आते हैं.

रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 4:45 PM IST

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच आए दिन अनबन देखने को मिल रही है. दोनों एक-दूसरे से कम बात करते हैं. ज्यादातर वे आपस में झगड़ते हुए ही नजर आते हैं. रविवार को वीकेंड के वार एपिसोड में एक टास्क हुआ. जिसमें रश्मि और सिद्धार्थ के बीच पावर कार्ड को लेकर टक्कर थी.

इस टास्क में सिद्धार्थ और रश्मि दोनों की ही घरवालों का बराबर सपोर्ट मिला. इसके बाद सलमान खान ने क्वीन देवोलीना भट्टाचार्जी को दोनों में से किसी एक को चुनने को कहा. देवोलीना ने अपनी दोस्त रश्मि देसाई को चुना. जिसकी वजह से पावर कार्ड रश्मि देसाई जीत गईं. टास्क खत्म होने के बाद सलमान खान ने ऐलान किया कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के आदेश तक रश्मि देसाई को नौकर बनकर रहना होगा.

ये बात मालूम पड़ते ही रश्मि तुरंत ये आदेश करने से मना करती हैं. फिर सलमान कहते हैं कि बिग बॉस का ऑर्डर उन्हें मानना ही पड़ेगा. सभी जानते हैं कि रश्मि और सिद्धार्थ के बीच इक्वेशन सही नहीं है. ऐसे में देखना होगा कि रश्मि और सिद्धार्थ के बीच आने वाले दिनों में कैसी ट्यूनिंग देखने को मिलती है. टास्क के दौरान उनके बीच रिश्ते सुधर सकते हैं या फिर पहले से बदतर हो सकते हैं.

जर्सी के लिए शाहिद कपूर को मिल रहे 35 करोड़, प्रॉफिट शेयर में हिस्सा भी लेंगे!

ये दो कंटेस्टेंट हुए बिग बॉस से बाहर

बिग बॉस 13 के दूसरे हफ्ते कोयना मित्रा और दलजीत कौर घर से बाहर हो गई हैं. उनके साथ नॉमिनेशन में रश्मि देसाई और शहनाज गिल भी थे. लेकिन दोनों को फैंस ने भरपूर वोट दिए. इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला नॉमिनेशन से सुरक्षित हैं. देखना होगा तीसरे हफ्ते में कौन सा कंटेस्टेंट बेघर होगा.

Read more!

RECOMMENDED