सिडनाज के रिश्ते में सलमान खान बने विलेन? ऐसी बातें कर रहे लोग

सोशल मीडिया पर कुछ फैन्स ये मान कर चल रहे हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच दूरियां बढ़ाने में हाथ सलमान खान का भी है.

सलमान खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 6:48 PM IST

बिग बॉस सीजन 13 में कंटेस्टेंट्स के बीच बदलते समीकरणों का नतीजा ये है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच फासले बढ़ गए हैं. दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है और अब फैन्स दोनों की कमाल की कैमिस्ट्री को मिस कर रहे हैं. लेकिन क्या सिद्धार्थ और शहनाज के बीच आए फासलों की वजह सुपरस्टार सलमान खान हैं? कम से कम कुछ फैन्स का तो यही मानना है.

सोशल मीडिया पर कुछ फैन्स ये मान कर चल रहे हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच दूरियां बढ़ाने में हाथ सलमान खान का भी है. याद हो कि पिछले दिनों जैस्मिन भसीन ने ये कहा था कि उन्हें सिद्धार्थ और शहनाज की मोहब्बत देख कर जलन होती है. सिद्धार्थ और शहनाज के बीच फासले बड़े ड्रमैटिक ढंग से बढ़े थे. सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा कि यदि वह अपने माता पिता के साथ ईमानदार नहीं हो सकती है तो वह किसी के साथ ईमानदार नहीं हो सकती.

Bigg Boss 13: KRK ने सलमान खान पर लगाया सिद्धार्थ को सपोर्ट करने का आरोप, कहा- TV पर झूठ मत बोलिए

शहनाज भी बीते एक एपिसोड में ये कहती नजर आईं कि सिडनाज अब खराब हो गया है. बॉलीवुड लाइफ द्वारा कराए गए एक पोल के नतीजों में भी सबसे ज्यादा फैन्स ने सलमान खान को ही सिडनाज के बीच हुए ब्रेकअप की वजह माना है. सलमान खान हालांकि खुद सिद्धार्थ और शहनाज को चीजें संभालने की हिदायत दे चुके हैं. बहरहाल आपको बता दें कि एक तरफ जहां सिडनाज अलग हो चुके हैं दूसरी तरफ पारस और माहिरा के बीच भी चीजें बिगड़ती नजर आ रही हैं.

नसीरुद्दीन शाह की बेटी पर क्लिनिक में मारपीट करने का आरोप, शिकायत दर्ज

हाल ही में कलर्स द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में पारस छाबड़ा माहिरा से निकल जाने और उससे दूर रहने को कहते हैं. पारस कहते हैं कि गालियां देना उनकी फितरत में है और उन्हें इस चीज के लिए रोकने वाली वो कोई नहीं है. पारस विशाल से बातचीत के दौरान कहते हैं कि अब उनका सब्र जवाब देने लगा है. माहिरा अपने बारे में कई भली बुरी बातें सुनने के बावजूद वहां खड़ी रहती हैं और कहती हैं कि कितनी बेशर्म हूं मैं जो ये सब सुनने के बाद भी यहां खड़ी हुई हूं.

Read more!

RECOMMENDED