BB13: शहनाज ने बदला गेम, सिद्धार्थ शुक्ला को धोखा देकर चली ये नई चाल

बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद डाइनेमिक्स बदलते हुए नजर आ रहे हैं. शो में जहां एक और पुराने कनेक्शन टूट रहे हैं तो दूसरी और नए कनेक्शन्स बन रहे हैं. शो एक रोमांचक मोड़ ले चुका है.

शहनाज गिल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:49 AM IST

बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद डाइनेमिक्स बदलते हुए नजर आ रहे हैं. शो में जहां एक और पुराने कनेक्शन टूट रहे हैं तो दूसरी और नए कनेक्शन्स बन रहे हैं. शो एक रोमांचक मोड़ ले चुका है. इसी के साथ शो में ड्रामे का डोज भी डबल हो गया है, जो दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लग रहा है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि शो में शहनाज ने एक बार फिर पलटी मार ली हैं. बिग बॉस के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी शो के वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को छोड़कर एक बार फिर अपने पुराने कनेक्शन पारस छाबड़ा के पास चली गई हैं.

शहनाज ने पारस के साथ किया टीमअप-

वीडियो में शहनाज पारस और माहिरा के साथ टीमअप करते हुए देखी जा सकती हैं. शहनाज पारस से कहती हैं- जो होगा गलत, वो मेरे से मरेगा. मैं वैसे बहुत हाइपर हो रही हूं. तेरे साथ हूं. मैं बजाउंगी सबकी. शहनाज की बातें सुनकर पारस कहते हैं- अब कोई टीम नहीं है. तूने अभी भी सिद्धार्थ का साइड दिया, जहां पर वो गलत है तो तेरे थप्पड़ तो मैं ही बजा दूंगा.

शहनाज के फ्लिप होने पर असीम ने कही ये बात-

शहनाज के अचानक पलटी मारने पर असीम रियाज अपने फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज की सच्चाई से रूबरू कराते हैं. असीम कहते हैं कि शहनाज गेम खेल रही है उसने तेरा इस्तेमाल किया है. असीम सिद्धार्थ को समझाने की कोशिश करते हैं कि शहनाज पारस और उनमें फ्लिप कर रही है. जब उसको एंटरटेन करने वाला कोई नहीं होता है तब वो उनके पास आती है.

असीम सिद्धार्थ से कहते हैं कि शहनाज सिर्फ अपने फायदे के लिए उन्हें कंट्रोल कर रही है. असीम आगे कहते हैं- शहनाज ना घर के अदंर दोस्त है और ना घर के बाहर. अब आगे देखना ये दिलचस्प होगा कि शहनाज के पारस के साथ टीमअप होने पर गेम कौन सा नया मोड़ लेता है.

Read more!

RECOMMENDED