Bigg Boss 13: KRK ने सलमान खान पर लगाया सिद्धार्थ को सपोर्ट करने का आरोप, कहा- TV पर झूठ मत बोलिए

Bigg Boss 13 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को लड़ाई-झगड़ा करने के लिए लताड़ेंगे. लेकिन केआरके को सलमान खान का असीम को खरी- खोटी सुनाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है.

सलमान खान, केआरके
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 1:12 PM IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में इन दिनों धमाकेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज एक बार फिर हदें पार करते हुए एक दूसरे से लड़ रहे हैं. सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई से तंग आकर वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान सिद्धार्थ और असीम को जमकर लताड़ेंगे. लेकिन सलमान का असीम को खरी- खोटी सुनाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है.

दरअसल, सिद्धार्थ और असीम को लताड़ते हुए सलमान खान उन दोनों से कहेंगे कि 17 हफ्तों से तुम लोग एक दूसरे को बाहर मिल, बाहर मिल बोल रहे हो.  लेकिन इस घर के अंदर तो लड़ाई-झगड़े करने की इजाजत नहीं है. घर के बाहर पूरी छूट है. इसके बाद सलमान कहते हैं- मैं दरवाजा खोल देता हूं आप लोग बाहर जाओ एक दूसरे को मारो और फिर अगर घर में अंदर आने लायक हो तो आ जाना.

सलमान ने कहा- बाहर जाकर एक-दूसरे को मारो, तो असीम से बोले सिद्धार्थ- चल...

केआरके ने सलमान खान के बारे में क्या कहा?

सलमान खान का असीम को लताड़ना केआरके को पसंद नहीं आया है. केआरके ने ट्वीट कर कहा कि असीम को हर चीज के लिए जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा- असीम को हर चीज के लिए जिम्मेदार ठहराना गलत है. असीम ने कभी किसी को नहीं धमकाया कि बाहर आकर मिल. सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला ही असीम को घर के बाहर नुकसान पहुंचाने की धमकी देते हैं. सिद्धार्थ को फेवर करने के लिए सलमान खान को नेशनल टेलीविजन पर झूठ नहीं बोलना चाहिए.

Bigg Boss 13: पारस-शेफाली ने फिक्स्ड डिपॉजिट का निकाला गलत मतलब, गौहर खान ने दिया जवाब

अब ये देखना फैन्स के लिए बेहद दिलचस्प होगा कि क्या सिद्धार्थ और असीम घर के बाहर जाकर एक दूसरे को पीटते हैं या फिर अपनी लड़ाई को खत्म कर देंगे.

Read more!

RECOMMENDED