देवोलीना ने असीम-पारस को सिखाया बिहू डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- मजा आ गया

घरवाले शो में अपने-अपने तरीके से एंटरटेनमेंट का तड़का लगा रहे हैं. अब शो का एक मजेदार वीडियो क्लिप सामने आया है, जिसमें देवोलीना घरवालों को बिहू डांस सिखा रही हैं.

देवोलीना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:57 PM IST

बिग बॉस 13 में लड़ाई-झगड़ों के साथ कंटेस्टेंट्स के बीच मस्ती- मजाक भी देखने को मिल रहा है. घरवाले शो में अपने-अपने तरीके से एंटरटेनमेंट का तड़का लगा रहे हैं. अब शो का एक मजेदार वीडियो क्लिप सामने आया है, जिसमें देवोलीना घरवालों को बिहू डांस सिखा रही हैं. 

देवोलीना ने किन्हें सिखाया डांस?

बिग बॉस शो से कंटेस्टेंट्स की मस्ती का मजेदार वीडियो देवोलीना के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में देवोलीना माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, खेसारी लाल यादव और असीम रियाज को बिहू डांस सिखाती हुई नजर आ रही हैं. पारस और असीम देवोलीना की डांस स्टेप्स कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं.

लेकिन कोशिश करने के बाद भी पारस और असीम देवोलीना की डांस स्टेप कॉपी नहीं कर पाते हैं और पारस फनी तरीके से अपने ही अंदाज में डांस करने लगते हैं. पारस को अनोखे तरीके से डांस करता देखकर सब हंसने लगते हैं. हालांकि, माहिरा शर्मा बहुत जल्दी सारे स्टेप्स सीख लेती हैं.

घर के इस मजेदार और एंटरटेनिंग माहौल में देवोलीना की बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई  गायब दिखाई दीं. लेकिन देवोलीना और रश्मि देसाई की दोस्ती को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, सिद्धार्थ संग देवोलीना का रोमांस भी फैन्स को काफी एंटरटेनिंग लग रहा  है. देवोलीना बिग बॉस की एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं.

एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ और असीम-

फैन क्लब पर जारी शो के प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे को गुस्से में खरी खोटी सुना रहे हैं. सिद्धार्थ की बातों से नाराज शेफाली जरीवाला आरती सिंह से कहती हैं- ये जो सिद्धार्थ कह रहा है ना कि पहले तो मेरे बिना कुछ नहीं बोलता था. तो तुमको क्या लगता है हम लोग आग लगा रहे हैं दोनों में. शेफाली आगे कहती हैं कि सिद्धार्थ बहुत बक रहा है बाकी लोगों के सामने. शेफाली की बातें सुनकर आरती कहती हैं अब रायता फैल चुका है.

Read more!

RECOMMENDED