BB: अरहान खान के एविक्शन से नाराज फैंस, बिग बॉस से पूछ रहे #whyarhaankhan

अरहान खान के शो से निकलने पर फैन्स नाराज हैं. फैन्स का मानना है कि घर में अरहान से ज्यादा वीक कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं, जिन्हें अरहान की जगह शो से निकलना चाहिए था.

अरहान खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:39 AM IST

बिग बॉस 13 से इस हफ्ते टीवी एक्टर और रश्मि देसाई के बेस्ट फ्रेंड अरहान खान एलिमिनेट हो गए हैं. अरहान खान और हिमांशी खुराना को दर्शकों से सबसे कम वोट्स मिले थे. इन दोनों में से अरहान खान को शो को अलविदा कहना पड़ा. अरहान की जर्नी शो में सिर्फ 2 हफ्तों की रही. लेकिन अपनी छोटी सी जर्नी में उन्होंने फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई.

अरहान के एलिमिनेशन से फैन्स क्यों हो रहे हैं नाराज?

रश्मि देसाई अरहान के बेहद करीब हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है. शो में अरहान के एलिमिनेट होने पर सबसे ज्यादा दुख रश्मि को ही हुआ. घर से निकलने से पहले अरहान ने रश्मि को स्ट्रॉन्ग रहने और अच्छी तरह से गेम खेलने की सलाह दी.

वहीं, दूसरी ओर अरहान के शो से निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा अरहान की बुराई करते दिखे. पारस के मुताबिक, अरहान ने गेम में अपनी रियल साइड शो नहीं की. यही वजह है कि उन्हें गेम से इतनी जल्दी निकलना पड़ा है.

लेकिन अरहान के शो से निकलने पर फैन्स काफी नाराज हैं. फैन्स का मानना है कि घर में अरहान से ज्यादा वीक कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं, जिन्हें अरहान की जगह शो से निकलना चाहिए था. अरहान के एलिमिनेशन से नाराज फैन्स सोशल मीडिया पर #WhyArhaanKhan ट्रेंड करा रहे हैं.

अरहान के बारे में सोशल मीडिया यूजर्स का क्या कहना है?

एक यूजर ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा- अरहान खान ने जब गेम खेलना शुरू किया, तब उसे गेम से बाहर निकाल दिया. आरती सिंह जो शो में सिद्धार्थ शुक्ला की प्रवक्ता होने के अलावा कुछ नहीं कर रही हैं उन्हें घर में रखा हुआ है.

Read more!

RECOMMENDED