अमृता सिंह को बड़ी राहत, देहरादून प्रॉपर्टी केस में मिली जीत

एक्ट्रेस अमृता सिंह को बड़ी राहत मिली है. देहरादून में उनकी प्रॉपर्टी को लेकर जो विवाद चल रहा था वो अब खत्म हो चुका है. कोर्ट ने केस खारिज कर दिया है.

अमृता सिंह और सारा अली खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 11:33 AM IST

एक्ट्रेस अमृता सिंह प्रॉपर्टी विवाद को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में हैं. अब अमृता को बड़ी राहत मिली है. वो काफी समय से अपनी देहरादून प्रॉपर्टी को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रही थीं. उन्हें इस केस में जीत मिल गई है. अमृता की मौसी ताहिरा ने मंगलवार को क्लेमेनटाउन में चार एकड़ में फैली करोड़ों की प्रॉपर्टी के मामले में केस खारिज करने की अपील की थी. जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, अमृता अपनी मौसी ताहिरा के साथ मंगलवार को कोर्ट पहुंची थीं. उन्होंने सिविल कोर्ट के जज रमेश सिंह से इस मामले को खारिज करने की गुजारिश की. कोर्ट ने केस को खारिज कर दिया है. बता दें कि अमृता और ताहिरा ने मधुसूदन बिम्बेट (अमृता के मामा) के खिलाफ प्रॉपर्टी के मालिकाना हक को लेकर केस किया था.

मधुसूदन की मौत के बाद ताहिरा ने कोर्ट में इस मामले को खारिज करने की अपील की थी. बता दें कि कुछ समय पहले ही अमृता के मामा का निधन हो गया.

हाल ही में अमृता और सारा अली खान ने पुलिस को एक लिखित शिकायत दर्ज की थी. अमृता का कहना है कि उनकी प्रॉपर्टी पर भू-माफिया की नजर थी. वो इस पर कब्जा करना चाह रहे थे. जिसके चलते अमृता ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी.

बता दें कि इस जमीन पर  मधुसूदन के केयरटेकर शेरसिंह भी अपना हक जता रहे थे. केयरटेकर के अनुसार अमृता सिंह और उनके मालिक मधुसूदन के बीच मधुर सबंध नही थे, इसी के चलते शेरसिंह ने भी पुलिस को एप्लीकेशन दी थी.

Read more!

RECOMMENDED