एक्टिंग फील्ड में कदम रखेंगी बिग बॉस की पठान सिस्टर्स, ले रहीं क्लासेज

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सबा खान और सोमी खान अब एक्टिंग की ओर कदम बढ़ा रही हैं. इसके लिए दोनों बहनों ने एक्ट‍िंग की क्लासेज लेनी भी शुरू कर दी है.

सबा और सोमी खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 11:48 AM IST

रियलिटी शो बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सबा खान और सोमी खान अब एक्टिंग की ओर कदम बढ़ा रही हैं. इसके लिए दोनों बहनों ने एक्ट‍िंग की क्लासेज लेनी भी शुरू कर दी है. राजस्थान के जयपुर की रहने वाली जुड़वां बहनें सोमी और सबा की बिग बॉस के घर में एंट्री विचित्र जोड़ी के तहत हुई थी. शो में आने के बाद दोनों बहनें लाइमलाइट में आईं.

हालांकि बिग बॉस के घर से सबा की छुट्टी पहले ही हो गई, जबकि उनकी बहन सोमी ने शो में अपनी जगह बनाए रखी. फिलहाल दोनों बहनें एक्ट‍िंग की ओर दिलचस्पी दिखा रही हैं और इसके लिए दोनों ने एक्टिंग वर्कशॉप भी ज्वॉइन किया है. हाल ही में सबा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ज्वॉइन करना चाहती हैं और इसके लिए उन्हें अपनी प्रतिभा निखारने की जरूरत है. उनका कहना है कि वह बिना किसी अनुभव के इंडस्ट्री में नहीं जाना चाहती और इसलिए वह एक्टिंग क्लासेज ले रही हैं. उनके साथ उनकी बहन सोमी भी अपनी स्क‍िल्स को निखारने में जुटी हुई हैं.

सबा 15 दिनों से एक्ट‍िंग की शॉर्ट-टर्म कोर्स कर रही है और अब वह एक्ट‍िंग में ग्रेजुएट हो चुकी हैं. उन्होंने एक महीना पहले एक्ट‍िंग क्लासेज ज्वॉईन की थी. सबा का कहना है कि वह एक्ट‍िंग सीखना चाहती हैं. वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी लो‍कप्रियता के बजाय अपनी प्रतिभा के दम पर जाना चाहती हैं.

हाल ही में सोमी खान ने बिग बॉस 12 के हाउसमेट दीपक ठाकुर के साथ एक्ट‍िंग डेब्यू किया. दोनों एक गाने में साथ नजर आएंगे. फिलहाल दोनों बहनों ने मायानगरी मुंबई को अपना नया घर बनाया है. बता दें कि बिग बॉस से निकलने के बाद सबा और सोमी काफी ग्लैमरस हो गई हैं. शो में दोनों बहनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी सराहा था.  

Read more!

RECOMMENDED