शादी के बाद कपिल ने पार्टी, शराब से कर ली तौबा, भारती सिंह का खुलासा

कॉमेडियन भारती सिंह काफी समय से पॉपुलर शो द कपिल शर्मा का अहम हिस्सा बन हुई हैं. वह कपिल शर्मा के साथ लगातार इस शो में नजर आ रही हैं. हाल ही उन्होंने कपिल के साथ काम करने के अनुभव और उनके निजी लाइफ के बारे में कई बातें बताई.

कपिल शर्मा और भारती सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:00 PM IST

कॉमेडियन भारती सिंह काफी समय से पॉपुलर शो द कपिल शर्मा का अहम हिस्सा बन हुई हैं. वह कपिल शर्मा के साथ लगातार इस शो में नजर आ रही हैं. हाल ही उन्होंने कपिल के साथ काम करने के अनुभव और उनके निजी लाइफ के बारे में कई बातें बताई. उन्होंने बताया कि शादी के बाद कपिल ने कई सारी बुरी आदतों को छोड़ दिया है. अब वह अपना काम करके जल्दी घर निकल जाते हैं और परिवार के साथ टाइम बिताना पसंद करते हैं.  

एक इंटरव्यू के दौरान भारती सिंह ने कहा कि हर किसी को कठिन समय से गुजरना पड़ता है, लेकिन वह खुश हैं कि कपिल ने पूरी ताकत के साथ दमदार वापसी की है. भारती ने कहा कि कपिल की वापसी जरूरत थी. उनके साथ शो में काम कर लोगों ने महंगी कारें और बड़े घर खरीद लिए हैं.

भारती सिंह ने बताया कि शादी के बाद कपिल की लाइफ में बहुत सारे बदलाव आए हैं. उन्होंने बताया, ''कपिल पहले बहुत पार्टी अटेंड करते थे लेकिन अब उन्होंने ये सब बंद कर दिया है. इसके अलावा उन्होंने शराब और सिगरेट से भी तौबा कर ली है. वह अपने काम के बाद ज्यादातर समय परिवार को देते हैं. वह शो की शूटिंग करने के बाद 10 या 10:30 तक घर के लिए निकल जाते हैं.

कपिल शर्मा ने लंबे समय तक गिन्नी चतरथ को डेट करने के बाद पिछले साल दिसंबर में उनसे शादी की. इस समय गिन्नी अपने प्रेग्नेंसी पीरियड से गुजर रही हैं. हाल ही में पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान कपिल ने होने वाले बच्चे को लेकर अपनी एक्साइटमेंट साझा की थी. उन्होंने कहा था कि वे लोग बहुत खुश हैं. लेकिन, बेबी गर्ल होगी या बेबी बॉय यह अभी पता नहीं है, इसलिए कोई स्पेसिफिक सामान नहीं खरीदा है. फिलहाल वे लोग बच्चे के लिए जनरल सामान जैसे कि प्रैम वगैराह खरीद रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED