Bharat: सलमान खान की फिल्म के डायलॉग्स पर यूं बन रहे हैं मीम्स

भारत के डायलॉग्स ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गए हैं. इन पर मीम्स भी बनने शुरू हो गए हैं. खासकर कटरीना कैफ के एक डायलॉग को लेकर लोग सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैं.

कटरीना कैफ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 5:29 PM IST

सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज हो गया है. प्रशंसक काफी लंबे वक्त से ट्रेलर की रिलीज का इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में सलमान खान अलग-अलग लुक्स में नजर आ रहे हैं. फिल्म के डायलॉग्स ट्रेलर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गए हैं. इन पर मीम्स भी बनने शुरू हो गए हैं. खासकर कटरीना कैफ के एक डायलॉग पर लोग सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैं.

ट्रेलर में एक सीन के दौरान सलमान खान जब कैटरीना कैफ के पास जॉब के सिलसिले में पहुंचते हैं तो नाम पूछे जाने पर एक डिस्क्रिप्शन देते हैं. सलमान खान का ये तरीका कटरीना को खास पसंद नहीं आता है और वे उन्हें कहती हैं ''इतने भारी ज्ञान की जरूरत नहीं है.'' कटरीना के इस डायलॉग पर ढेर सारे मीम्स नजर आ रहे हैं. लोग अलग अलग टॉपिक्स से इसे रिलेट कर रहे हैं. एक शख्स ने कहा इतनी भारी स्क्रिप्ट की जरूरत नहीं है.

इसके अलावा सलमान खान ट्रेलर में एक सीन के दौरान रोते नजर आ रहे हैं. इस पर भी काफी मीम्स बन रहे हैं. एक शख्स ने सलमान की रोती तस्वीर शेयर की और उसे एनुअल अप्रेजल से रिलेट कर दिया.

ट्रेलर की बात करें तो भाईजान के ट्रेलर को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. सलमान के दोस्त शाहरुख खान ने भी ट्रेलर की तारीफ की है.

भारत को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने जा रही है. सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा फिल्म में जैकी श्राफ, सुनील ग्रोवर और मौनी राय भी अहम रोल में हैं.

Read more!

RECOMMENDED