बेहद 2 प्रोमो: नफरत की हद बताने फिर लौटी माया, डेंजरस लुक में जेनिफर

जेनिफर द्वारा शेयर किए जाने के महज आधे घंटे के भीतर 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. फैन्स को इंतजार है इस शो के शुरू होने का.

जेनिफर विंगेट
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:21 AM IST

छोटे पर्दे का लोकप्रिय धारावाहिक 'बेहद' एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है. शो का एक और प्रोमो वीडियो मेकर्स ने रिलीज कर दिया है और इसे एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आपने युगों युगों से प्रेम कहानियां सुनी हैं. अब वक्त है नफरत की दास्तां सुनने का, एक ऐसी दास्तां जो सारी हदें पार कर जाएगी. क्योंकि माया एक बार फिर से बदला लेने वापस आ गई है.

प्रोमो वीडियो की शुरुआत होती है जैनिफर विंगेट के भारी भरकम चेहरे की अपीयरेंस से जो अजीब अंदाज में कैमरे की तरफ देख रही हैं. बैकग्राउंड से एक नरेशन वॉइस आती है जो कहती हैं, "लैला-मजनू, हीर-रांझा, रोमियो-जूलिएट प्यार की कई मिसालें हैं, लेकिन नफरत की... कोई नहीं. इसके बाद कैमरा घूमता है और पता चलता है कि जैनिफर कुछ कपड़ों के सहारे अपने घर में उल्टी लटकी हुई हैं. वीडियो आते ही वायरल हो गया है.

ऐसा है लोगों का रिएक्शन-

इसे जेनिफर द्वारा शेयर किए जाने के महज आधे घंटे के भीतर 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. फैन्स को इंतजार है इस शो के शुरू होने का. इस धारावाहिक का पिछला सीजन काफी लोकप्रिय हुआ था और अब बेहद 2 एक बार फिर से दर्शकों को प्यार की नहीं, नफरत की कहानी सुनाने के लिए वापस आ रहा है. वीडियो पर यूजर्स का रिएक्शन भी दमदार है. ज्यादातर लोग वीडियो से खुश नजर आए.

इससे पहले जो वीडियो रिलीज किया गया था उसमें जेनिफर कहती हैं कि अक्सर ये सोच कर नींद नहीं आती कि कोई चैन से सो रहा है. जेनिफर को फर्श खरोंचते और काफी गुस्से में दिखाया गया है. एक सीन में वह खड़ी को फर्श पर पटक देती हैं और बैकग्राउंड स्कोर काफी इंटेस हो जाता है.

Read more!

RECOMMENDED