BB13: अबु मलिक ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया विनर, माहिरा शर्मा-रश्मि देसाई की लगाई क्लास

सिद्धार्थ को बिग बॉस में नामर्द, बदतमीज, 40 साल का बूढ़ा, मटर छिलने वाली आंटी, भाभी, सासू मां जैसे टैग मिले हैं. मगर अबु मलिक को सिद्धार्थ के खिलाफ ऐसी बातें सुनकर सरप्राइज नहीं हुआ है.

सिद्धार्थ शुक्ला
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 4:51 PM IST

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला की हर तरफ चर्चा है. उनका दूसरे घरवालों संग दोस्ती और दुश्मनी का रिश्ता एपिसोड का हॉट टॉपिक रहता है. सिद्धार्थ को बिग बॉस में नामर्द, बदतमीज, 40 साल का बूढ़ा, मटर छिलने वाली आंटी, भाभी, सासू मां जैसे टैग मिले हैं. मगर शो के एक्स कंटेस्टेंट अबु मलिक को सिद्धार्थ के खिलाफ कही गई ऐसी बातें सुनकर सरप्राइज नहीं हुआ है.

स्पॉटबॉय से बातचीत में अबु मलिक ने कहा- ''सिद्धार्थ बेहद पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. जो रश्मि और माहिरा ने किया और कहा है वो मेरे लिए सरप्राइजिंग नहीं है. उन्हें पता है एक आदमी को कैसी बातें तकलीफ पहुंचाती हैं.''

अबु मलिक ने कहा- देखा जाए तो उन्होंने मुझे भी इशारों इशारों में बूढ़ा कहा था. देवोलीना ने मेरी उम्र पर ये कहकर कमेंट किया था कि मुझे दिल का दौरा पड़ सकता है अगर मैं ज्यादा डांस करूंगा तो. इस बात पर सलमान खान ने भी उन्हें डांटा था.

अबु ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया विनर

अबु मलिक ने कहा- मुझे लगता है कि सिद्धार्थ शो जीतेंगे. शहनाज गिल दूसरे नंबर पर आ सकती हैं.  मैं शहनाज को सिद्धार्थ के साथ टॉप 2 में देखता हूं. मुझे नहीं लगता रश्मि देसाई शो जीतेंगी. एक बात तो तय है कि सीजन 13 का विनर मेल होगा.

Read more!

RECOMMENDED