वायरल हुआ आयुष्मान खुराना की बाला का ट्रेलर, सोशल मीडिया पर आ रहे हैं ऐसे रिएक्शन

ड्रीम गर्ल के बाद आयुष्मान खुराना की एक और कॉमेडी फिल्म बाला आने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर लोग भी मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं.

आयुष्मान खुराना-जूही चावला
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 3:22 PM IST

ड्रीम गर्ल के बाद आयुष्मान खुराना की एक और कॉमेडी फिल्म बाला आने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर लोग भी मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं.

मजेदार ट्रेलर से यहीं अंदाजा लगाया जा सकता है कि आयुष्मान की इस फिल्म में भरपूर कॉमेडी देखने को मिलेगी. लोग आयुष्मान के गंजे लुक को पसंद कर रहे हैं. वहीं आयुष्मान खुराना के बाला के साथ ही सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन भी आ रही है. दोनों में लीड एक्टर्स का बाल्ड लुक और एक जैसी कहानी की लोग तुलना भी कर रहे हैं.

यह लोगों को फनी लग रहा है. एक यूजर ने केश किंग इस्तेमाल करने के बाद आयुष्मान का लुक शेयर किया है. इसमें आयुष्मान लंबे बालों में नजर आ रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है, "गंजो का क्लैश".

वहीं एक यूजर ने दोनों फिल्मों की तुलना करते हए लिखा है, "बाला का ट्रेलर बहुत अच्छा है और यह जरूर हिट होगी लेकिन उजड़ा चमन का ट्रेलर बेहतर था और मेन विषय को ज्यादा बेहतर तरीके से पेश किया गया है. ये मेरी राय है."

एक यूजर ने लिखा है, "बच्चे- ऋतिक vs टाइगर, आदमी- Krk vs समोसा ब्रदर, लीजेंड्स- टकला vs टकला."

गंजे युवा के किरदार में दिखेंगे कार्तिक आर्यन के 'टीटू', एक्टर ने किया ये पोस्ट

एक यूजर ने बच्चे की तस्वीर पोस्ट कर लिखा है, "मेरा बाला चैलेंज, क्या तुम मुझे इस क्यूटनेस में हरा सकते हो."

बता दें अमर कौश‍िक के निर्देशन में बनीं बाला में आयुष्मान खुराना के अलावा भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में हैं. वहीं फिल्म उजड़ा चमन में सोनू के टीटू के स्वीटी फेम सनी सिंह और टीवी एक्ट्रेस मानवी गागरू लीड हैं. फिलहाल दोनों के ट्रेलर्स से तो कहानी का सब्जेक्ट एक ही लग रहा है.

Read more!

RECOMMENDED