प्रभास-अनुष्का संग लंदन पहुंची 'बाहुबली' की टीम, ये है खास वजह

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 को देश-विदेश में बड़ी सफलता मिली थी. इस फिल्म की वजह से इंडियन और रीजनल सिनेमा को इंटरनेशनल लेवल पर पहचान मिली.

लंदन पहुंची बाहुबली की टीम ( फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 19 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:31 PM IST

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 को देश-विदेश में बड़ी सफलता पाई थी. इस फिल्म की वजह से इंडियन और रीजनल सिनेमा को इंटरनेशनल लेवल पर पहचान मिली. फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था. इसमें प्रभास के अलावा राणादग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया ने मुख्य रोल किया था. एक रिपोर्ट में बताया गया था कि बाहुबली: द बिगनिंग की स्क्रीनिंग 19 अक्टूबर को लंदन के प्रतिष्ठित रॉयल अल्बर्ट थियेटर में की जाएगी.

अब फिल्म की स्क्रीनिंग को अटेंड करने के लिए बाहुबली की पूरी टीम लंदन पहुंच चुकी है. सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जो वायरल है. फोटो में प्रोड्यूसर शोबु यारलागड्डा, डायरेक्टर एसएस राजौमली, प्रभास, राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी लंदन की सड़कों पर मस्ती करते नजर आए. इस फोटो को राणा दग्गुबाती ने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, शानदार लोगों के साथ शानदार शाम. राजामौली ने भी ट्विटर अकाउंट पर इस रियूनियन की तस्वीर साझा की है.

बाहुबली की टीम के लिए रखा जाएगा Q&A सेशन?

रिपोर्ट् की मानें तो स्क्रीनिंग के दौरान बाहुबली की टीम के लिए एक Q & A  सेशन रखा जाएगा. इसके साथ ही कंपोजर एमएम कीरावानी के बैकग्राउंड स्कोर को Royal Philarmonic Orchestra द्वारा परफॉर्म किया जाएगा.

बता दें कि बाहुबली एक फिक्शनल ड्रामा फिल्म थी जिसे माहिष्मति टाउन के बैकग्राउंड पर बनाया गया था. फिल्म की कहानी से लेकर शानदार एक्शन सीन और किरदारों के काम को पसंद किया गया. यही वजह थी कि फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए थे. ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी और इसके दो साल बाद इसका दूसरा पार्ट बाहुबली: द कन्क्लुजन रिलीज किया गया था.

Read more!

RECOMMENDED