एवेंजर्स एंडगेम: फैंस को नहीं पसंद आया एआर रहमान का गाना, कहा- अप्रैल फूल

र‍िलीज से पहले एवेंजर्स एंड गेम के ल‍िए ऑस्कर अवॉर्ड विनर एआर रहमान का कंपोज किया एंथम भी सामने आ गया है. ये गाना खासतौर से इंडियन ऑडियंस को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है.

एआर रहमान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 11:12 AM IST

मार्वल की फिल्म Avengers Endgame इसी महीने 26 अप्रैल को र‍िलीज हो रही है. र‍िलीज से पहले एवेंजर्स एंड गेम के ल‍िए ऑस्कर अवॉर्ड विनर एआर रहमान का कंपोज किया एंथम भी सामने आ गया है. ये गाना खासतौर से इंडियन ऑडियंस को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. गाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. मार्वल स्टूड‍ियो ने ट्वीट कर नए गाने के र‍िलीज की जानकारी दी.

मार्वल स्टूड‍ियो ने ट्वीट में लिखा ल‍िखा, यहां इंड‍ियन फैंस के लिए कुछ खास है, पेश करते हैं MarvelAnthem, ज‍िसे एआर रहमान ने बनाया है. गाने में मार्वल के सारे किरदार नजर आ रहे हैं. लेकिन इस गाने को सुनने के बाद सोशल मीड‍िया पर फैंस निराश हैं.

वीड‍ियो में गाने के बोल रोके ना रुकेंगे अब तो यारा... हैं. पर ये गाना रिलीज होने के बावजूद फैंस पर अपना खास इम्प्रेशन नहीं बना पाया है. सोशल मीड‍िया पर फैंस इसे एक बुरा गाना बता रहे हैं. कई यूजर्स ने गाने के 1 अप्रैल को र‍िलीज होने की वजह से इसे अप्रैल फूल बनाने का तरीका भी मान ल‍िया है.

बता दें एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर के बाद एवेंजर्स: एंडगेम से दर्शकों की काफी उम्मीदें हैं. एवेंजर्स: एंडगेम को Kevin Feige प्रोड्यूस कर रहे हैं. Anthony and Joe Russo फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं.

हाल ही में 'एवेंजर्स: एंडगेम' का ट्रेलर रिलीज किया गया है. ट्रेलर को काफी धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होगी. इसे इंडिया में रिलीज करने के लिए इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में डब किया गया है. इसमें कैप्टन अमेरिका, थॉर, ब्लैक विडो, हॉकी, आयरन मैन और ऐंट मैन हैं.

बता दें कि पिछले पार्ट के क्लाइमेक्स में आम लोगों के साथ कई सुपरहीरोज भी हवा में राख बनकर उड़ गए थे. लेकिन आयरनमैन, कैप्टन अमेरिका, ब्लैक विडो, आंटमैन बच गए थे.

Read more!

RECOMMENDED