भांजी आयत से मिलने पहुंचे मामू सलमान खान, अर्पिता ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

सलमान खान भी कई बार आयत को लेकर अपनी इच्छा जाहिर कर चुके हैं. अपने बर्थडे के बाद जब सलमान बिग बॉस होस्ट करने पहुंचे थे तो उन्होंने कहा था कि आज से 27 दिसंबर मेरा नहीं आयत का बर्थडे होगा.

सलमान खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 5:32 PM IST

सलमान खान की बहन अर्पित खान शर्मा ने 27 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया है. अर्पिता ने अपनी बेटी को आयत नाम दिया है और आयत के जन्म के बाद से सलमान खान काफी खुश हैं. अब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आयत से मिलने पहुंचे हैं. हर बार की तरह इस पल को भी अर्पित खान शर्मा ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है. इस तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है.

तस्वीर में सलमान खान अर्पिता की बेटी आयत को अपनी गोद में लिए नजर आ रहे हैं. सलमान के साथ उनकी मां सलमा खान की मौजूद हैं. अर्पित ने तस्वीर शेयर करते एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है. अर्पिता ने लिखा, 'दुनिया में ऐसी कोई चीज नहीं है जिससे मुझे डर लगता है और इसके पीछे सिर्फ एक कारण है, मुझे पता है क्योंकि आप मेरी तरफ से हो और आपने कभी मुझे कुछ नहीं होने दिया. अब आयत को भी यही सुरक्ष मिल गई है. ये हाथ भगवान ने दिए हैं.'

सलमान खान भी कई बार आयत को लेकर अपनी इच्छा जाहिर कर चुके हैं. अपने बर्थडे के बाद जब सलमान बिग बॉस होस्ट करने पहुंचे थे तो उन्होंने कहा था कि आज से 27 दिसंबर मेरा नहीं आयत का बर्थडे होगा. ऐसा ही प्यार अर्पिता की तरफ से भी उन्हें दिया जाता है. खान परिवार की ये बॉन्डिंग हर जगह देखने को मिलती है.

बता दें कि अर्पिता ने 27 दिसंबर, 2019 को एक बेटी को जन्म दिया. सलमान खान भी बर्थडे के दिन बहन से ये सरप्राइज पाकर काफी खुश महसूस कर रहे हैं. इसके अलावा अर्पिता ने डिलीविरी के दिन की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वे फैमिली के साथ नजर आ रही थीं.

Read more!

RECOMMENDED