पानीपत के बाद थ्रिलर फिल्म में दिखेंगे अर्जुन, मगरमच्छ से होगा मुकाबला

आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन फिल्म पानीपत के अलावा एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकते हैं.

अर्जुन कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 2:08 AM IST

नमस्ते इंग्लैंड और इंडिया मोस्ट वॉन्टेड जैसी फिल्मों की असफलता के बाद अर्जुन कपूर फिल्म पानीपत की तैयारी कर रहे हैं. आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन फिल्म पानीपत के अलावा एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकते हैं.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, वे एक थ्रिलर फिल्म में काम कर रहे हैं और इस फिल्म में मगरमच्छ की भी अहम भूमिका हो सकती है. इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म को थाइलैंड में शॉट किया जाएगा और इस फिल्म की कहानी मगरमच्छों के आसपास घूमेगी. इस फिल्म को नेहा राकेश डायरेक्ट करेंगी और इस फिल्म के साथ ही नेहा अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. 

इस फिल्म के लिए एक्टर्स को लेनी होगी ट्रेनिंग

सोर्स के मुताबिक, अर्जुन इस समय मेकर्स के साथ बात कर रहे हैं. उन्हें ये कॉन्सेप्ट दिलचस्प लगा है. उनके अलावा राणा दग्गुबाती और रकुल प्रीत सिंह भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार हैं और उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. उन्होंने ये भी कहा कि साल 2020 के पहले हाफ में ये फिल्म फ्लोर पर जाएगी और इस फिल्म से पहले एक्टर्स को कड़ी ट्रेनिंग दी जाएगी. माना जा रहा है कि फिल्म में वीएफएक्स का भी काफी इस्तेमाल होगा. इस फिल्म के साथ ही अर्जुन और रॉनी के बीच पहली बार साथ आएंगे. अर्जुन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं हालांकि वे साफ कर चुके हैं कि उनका शादी करने का अभी कोई इरादा नहीं है.

Read more!

RECOMMENDED