मोना कपूर को याद कर भावुक हुए अर्जुन, कहा- 'वापस आ जाओ ना मां'

अर्जुन कपूर अपनी मां मोना शौरी कपूर की 7वीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए भावुक हो गए. अर्जुन ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की. साथ ही भावुक मैसेज भी लिखा.

मां मोना कपूर के साथ अर्जुन कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 6:14 PM IST

अर्जुन कपूर अपनी मां मोना शौरी कपूर की 7वीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए भावुक हो गए. अर्जुन ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "तुम मेरी मुस्कान थीं और मैं उम्मीद करता हूं कि तुम जहां भी हो मैं आज भी तुम्हारे चेहरे पर मुस्कान ला पा रहा हूं... हमें छोड़ कर गए तुम्हें गए 7 साल हो गए हैं और तुम्हारा बेटा बस तुमसे एक ही बात कह रहा है... वापस आ जाओ ना प्लीज."

25 मार्च 2012 को अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी का कैंसर की वजह से निधन हो गया था. मोना का निधन उस वक्त हुआ जब उनके बेटे अर्जुन कपूर की पहली फिल्म इश्कजादे रिलीज ही होने जा रही थी. मोना श्रीदेवी के पति बोनी कपूर की पहली पत्नी थीं. श्रीदेवी का भी पिछले साल फरवरी में निधन हो गया था. श्रीदेवी का भी उस वक्त हुआ जब उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म धड़क रिलीज होने वाली थी.

अर्जुन और अंशुला अपनी मां मोना के काफी करीब थे. अंशुला ने भी अपनी मां की तस्वीरें अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. एक तस्वीर में जहां अर्जुन-अंशुला की मां मोना नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में अंशुला के बचपन की तस्वीर है. मां मोना कपूर अंशुला को खिला रही हैं. अंशुला ने भी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है. "वापस आ जाओ ना मां."

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म संदीप और पिंकी फरार, इंडियाज मोस्ट वांटेड और पानीपत में काम करते नजर आएंगे. इन दिनों उनकी फिल्म पानीपत सबसे ज्यादा चर्चा में है. फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं और फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन भी काम करते नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED