इस डायरेक्टर ने नसीब में किया था जूनियर शत्रुघ्न सिन्हा का रोल, आपने पहचाना क्या?

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में साथ काम किया है जिसमें नसीब, शान, दोस्ताना और काला पत्थर शामिल हैं. दोनों सितारों की फिल्म नसीब में डायरेक्टर अनीस बज्मी ने महत्वपूर्ण किरदार निभाया था.

अनीस बज्मी और फिल्म नसीब का एक सीन
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 18 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:49 PM IST

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में साथ काम किया है जिसमें नसीब, शान, दोस्ताना और काला पत्थर शामिल हैं. दोनों सितारों की फिल्म नसीब में डायरेक्टर अनीस बज्मी ने महत्वपूर्ण किरदार निभाया था. इसका खुलासा खुद अनीस ने सोशल मीडिया पर की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक सीन शेयर किया है जिसमें वो मास्टर टीटू के साथ नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने बताया कि फिल्म में शत्रुघ्न के युवा किरदार को उन्होंने निभाया था.

फोटो में अनीस शर्ट और टाई पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने कंधे पर ब्लेजर रखा है. वहीं मास्टर टीटू वेटर के रोल में नजर आ रहे हैं. वो सादे कपड़ों में दिख रहे हैं. मास्टर टीटू ने आमिर बच्चन के यंगर वर्जन की भूमिका निभाई थी. फिल्म अनीस ने अमीर परिवार के लड़के का रोल प्ले किया था.

ऐसा था फिल्म नसीब का ये का सीन?

फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''ये फोटो मनमोहन देसाईजी के नसीब के वक्त लिया था. इसमें मैं जूनियर शत्रुघ्न सिन्हा साहब का रोल कर रहा था जो एक बहुत अमीर परिवार से है. मेरे साथ है मास्टर टीटू जो जूनियर अमिताभ बच्चन साहब का रोल प्ले कर रहा है जो छोटे होटल में वेटर है. इसी सीन में मैं उनसे कहता हूं कि मैं पढ़ाई के लिए लंदन जा रहा हूं और हो सकता है कि यह हमारी आखिरी मुलाकात हो. उससे यही कहता हूं कि मैं बहुत मिस करूंगा उसे. वाकई बड़ी कमाल की मूवी थे ये.''

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न के अलावा हेमा मालिनी, ऋषि कपूर, रीना रॉय, प्राण, कादर खान, अमजद खान, प्रेम चोपड़ा और शक्ति कपूर जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई थी. अमिताभ, शत्रुघ्न और हेमा के बीच लव ट्राएंगल दिखाया गया था.

Read more!

RECOMMENDED