परफॉर्मेंस के दौरान डांस स्टेप भूल गईं अनन्या पांडे, ऐसे संभला मामला

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का नया गाना मुंबई दिल्ली की कुड़ियां बुधवार को लॉन्च किया गया. गाने की लॉन्चिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने दमदार स्टेज परफॉर्मेंस दी. परफॉर्मेंस के दौरान अनन्या पांडे अपने डांस स्टेप्स भूल गईं.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर की स्टार कास्ट
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 6:50 PM IST

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का नया गाना 'मुंबई दिल्ली की कुड़ियां' बुधवार को लॉन्च किया गया. गाने की लॉन्चिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने दमदार स्टेज परफॉर्मेंस दी. परफॉर्मेंस के दौरान अनन्या पांडे अपने डांस स्टेप्स भूल गईं. हालांकि उन्हें बड़ी चालाकी से सिचुएशन को संभाला और अपनी को-स्टार तारा सुतारिया की तरफ देख कर उनके स्टेप्स को फॉलो करना शुरू कर दिया.

इस परफॉर्मेंस का डांस वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. बता दें कि अनन्या पांडे और तारा सुतारिया फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में अनन्या ने एल्ले मैगजीन के कवर पर भी डेब्यू किया है. मैगजीन से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की बड़ी फैन रही हैं.

यहां सुन सकते हैं गाना

बता दें कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के दूसरे गाने को सोशल मीडिया पर नेगेटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों को गाना कुछ खास पसंद नहीं आया है. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि कलंक के डिजास्टर के बाद अब प्लीज माफ कर दीजिए. धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है. बता दें कि गाने का म्यूजिक विशाल और शेखर का है.

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने किया है. फिल्म को लेकर पिछले पार्ट जैसा बज नहीं बन पा रहा है और पोस्टर व टीजर वीडियो को लेकर भी कोई खास माहौल नहीं बन पाया है. यदि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली तो कलंक के बाद धर्मा प्रोडक्शन की के खाते में दूसरी फ्लॉप होगी.

Read more!

RECOMMENDED