अमिताभ का लिखा खत पाकर नीना गुप्ता की आंखों में आए आंसू

अमिताभ बच्चन जब किसी फिल्म को देखते हैं तो अच्छे काम की खुलकर तारीफ करते हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म बधाई हो के कलाकारों की प्रशंसा की.

नीना गुप्ता
महेन्द्र गुप्ता
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2018,
  • अपडेटेड 6:33 PM IST

अमिताभ बच्चन जब किसी फिल्म को देखते हैं तो अच्छे काम की खुलकर तारीफ करते हैं. वे उम्दा अभिनय करने वाले कलाकारों की सराहना करना नहीं भूलते. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फिल्म बधाई हो देखी. वे नीना गुप्ता की अदाकारी से काफी प्रभावित हुए. उन्होंने नीना को एक पत्र और पुष्प भेजकर उनकी सराहना की.

इस लेटर को नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर लिखा है- "आपसे ये पत्र और पुष्प पाकर आंखें खुशी से भर आईं. शुक्रिया, अमिताभ बच्चन सर. बधाई हो." अमिताभ ने इस पत्र में लिखा है- "अभी आपकी फिल्म बधाई हो देखी और आपके काम की सराहना करने हेतु ये पत्र और पुष्प. कितना ठहरा हुआ है आपका अभिनय. ठहराव अभिनय में बहुत ही कठित होता है. आपका प्रशंसक स्नेह आदर सहित."

फिल्म में नीना ने एक उम्रदराज महिला का किरदार निभाया, जो गर्भवती हो जाती है. आयुष्मान ने इसमें उनके बेटे की भूमिका निभाई है.

बता दें कि फिल्म ने रिलीज के 17वें दिन ही 100 करोड़ की कमाई पूरी कर ली थी.  तरण ने एक और ट्वीट में फिल्म के कंटेंट की तारीफ की थी. तरण ने कहा फिल्म की कामयाबी को सिर्फ 100 करोड़ के लिहाज से नहीं देखना चाहिए. बधाई हो समेत राजी, स्त्री और SKTKS ऐसी फिल्में रही हैं जिन्होंने ये साबित किया है कि सिनेमा में आज दमदार केंटेट फिल्मों की कामयाबी का जरिया है.

Read more!

RECOMMENDED