44 साल में कितना बदला अमिताभ बच्चन का लुक, बोले- क्या थे, क्या बना दिया

अमिताभ की ये फोटोज उनकी फिल्मों कभी कभी और गुलाबो सिताबो की है. जहां कभी कभी 44 साल पहले बनी थी तो वहीं गुलाबो सिताबो अमिताभ की नई फिल्म है. ऐसे में उन्होंने बताया कि समय कितना बदला गया है और वो क्या से क्या हो गए हैं.

अमिताभ बच्चन तब और अब
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 मई 2020,
  • अपडेटेड 11:12 AM IST

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन पिछले 5 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने हुए हैं. ऐसे में ना उन्होंने बॉलीवुड और उसकी फिल्मों और स्टाइल को बदलते देखा है बल्कि जिया भी है. अमिताभ अक्सर अपने बिताए शूटिंग के पलों को याद करते रहते हैं. ऐसे में वे सोशल मीडिया के जरिया फैन्स को अपनी फिल्मों के किस्से भी सुनाते हैं. अब उन्होंने एपीआई तब और अब की फोतो शेयर की है.

ये फोटोज उनकी फिल्मों कभी कभी और गुलाबो सिताबो की है. जहां कभी कभी 44 साल पहले बनी थी तो वहीं गुलाबो सिताबो अमिताभ की नई फिल्म है. ऐसे में उन्होंने बताया कि समय कितना बदला गया है और वो क्या से क्या हो गए हैं.

फोटोज शेयर करते अमिताभ ने लिखा, 'श्रीनगर, कश्मीर..कभी कभी फिल्म...कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है गाने को लिखते हुए...और मई के महीने में लखनऊ...44 साल बाद (1976 to 2020) गुलाबो सिताबो...गाना चल रहा है बनके मदारी का बन्दर...क्या थे , और क्या बना दिया अब !!!'

बता दें कि फिल्म कभी कभी को बॉलीवुड डायरेक्टर यश चोपड़ा ने बनाया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ राखी, शशि कपूर, वहीदा रहमान और नीतू सिंह थीं. ये फिल्म 1976 में आई थी और काफी फेमस रही थी.

रिद्धिमा ने याद किए पिता ऋषि कपूर संग बिताए 'अच्छे दिन', PHOTOS

सोनू सूद से शख्स ने की सलून पहुंचाने की अपील, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

इस दिन आएगी नई फिल्म

बात करें गुलाबो सिताबो की तो इस फिल्म में अमिताभ बच्चन संग पहली बार आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर शूजित सिरकर ने बनाया है और जूही चतुर्वेदी ने लिखा है. फिल्म एक खूंसट मकान मालिक और अड़ियल किराएदार पर आधारित है. इसका ट्रेलर हाल ही में आया था और फैन्स को काफी अच्छा लगा. गुलाबो सिताबो, 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है.

Read more!

RECOMMENDED