माइनस 3 डिग्री में शूटिंग कर रहे अमिताभ, शेयर की रणबीर संग तस्वीर

अमिताभ बच्चन फिलहाल मनाली में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहास्त्र के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर सोर्स ट्विटर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 6:31 PM IST

अमिताभ बच्चन फिलहाल मनाली में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहास्त्र के क्लाइमैक्स की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ अगले कुछ दिन आलिया और रणबीर के साथ फिल्म की शूटिंग में बिजी होंगे. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. बता दें कि अमिताभ इस फिल्म में रणबीर के गुरु का किरदार निभा रहे हैं.

अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा, माइनस 3 डिग्री, प्रोटेक्टिव गियर और काम को करने का सलीका.  बिग बी ने इसके अलावा अपने ब्लॉग पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा था - सर्दियों में जंगलों में वर्क शेड्यूल देख रहे हैं. काम चलता रहता है. हमारे सामने हमेशा फिल्म को समय पर निपटाने की चुनौती रहती है. फिल्म की क्रिएटिविटी के हिसाब से हमेशा चैलेंज रहता है और सर्द हवाओं और सर्द आंखों के बीच हम हमेशा सराहनीय काम की कोशिश में लगे रहते हैं.

ये हो सकती है फिल्म की कहानी

रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रह्मास्त्र का प्लॉट मार्वेल के एवेंजर्स से प्रेरित हो सकता है. ये एक पौराणिक अस्त्र की कहानी है जिसे तोड़ दिया जाता है और देवभूमि के विभिन्न स्थानों पर छिपा दिया जाता है. पहले पार्ट में दिखाया जाएगा कि कैसे रणबीर यानि शिवा को अपने अंदर अग्नि की पावर का एहसास होता है.  इसके बाद ही ब्रह्मास्त्र नामक औजार की तलाश के लिए शिवा निकलता है. फिल्म में मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में दिखेंगी.

सोर्स से ये भी सामने आया है कि फिल्म में अच्छाई और बुराई के बीच एक रोमांचक लड़ाई दिखाई जाएगी. ब्रह्मास्त्र के विजुएल इफेक्ट्स को बेहतरीन बनाने के लिए लगातार मेकर्स लगातार काम कर रहे हैं और यही कारण है कि फिल्म इस साल रिलीज ना होकर अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म का बजट 150 करोड़ बताया जा रहा है. रणबीर, आलिया, मौनी और अमिताभ के अलावा साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

Read more!

RECOMMENDED