अमिताभ बच्चन के लिए फैन्स कर रहे दुआ, मुंबई-कोलकाता में हुई पूजा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना से मुक्त कराने के लिए मुंबई के कांदीवली में महामृत्युंजय जाप किया जा रहा है. वहीं कोलकाता में अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने के लिए पूजा और यज्ञ का आयोजन किया गया है.

अमिताभ बच्चन
मनोज्ञा लोइवाल/साहिल जोशी
  • मुंबई/कोलकाता,
  • 12 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 2:57 PM IST

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके लिए दुआओं का सिलसिला जारी है. अमिताभ ने शनिवार रात ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया था. इसके बाद से ही फैन्स के कमेंट्स और दुआओं का सिलसिला चल निकला है. अमिताभ के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन को भी कोरोना है. ऐसे में अब देशभर के कई शहरों में फैन्स पूजा-आराधना कर महानायक अमिताभ की सलामती की दुआ कर रहे हैं.

मुंबई में हुआ महामृत्युंजय जाप

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना से मुक्त कराने के लिए मुंबई के कांदीवली में महामृत्युंजय जाप किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन के फैंस बिग बी का पोस्टर लगाकर, हाथ में फोटो लेकर अमिताभ बच्चन को कोरोना से जल्द मुक्ति मिले इसलिए जाप कर रहे हैं. साथ ही अमिताभ के फैंस का कहना है कि अमिताभ शुरू से ही कोरोना की इस लड़ाई में शामिल रहे हैं और लोगों को इससे बचने के लिए सलाह देते रहते हैं. ऐसे में उनका हौसला बढ़े इसलिए महामृत्युंजय जाप का आयोजन किया गया है.

देखेः अमिताभ के बंगले 'जलसा' की Inside Pictures, आज होगा सैनिटाइज

कोलकाता में हो रहा यज्ञ

वहीं कोलकाता में अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने के लिए पूजा और यज्ञ का आयोजन किया गया है. कोलकाता के श्यामबाजार में रहने वाले लोगों ने अमिताभ बच्चन के लिए शिव मंदिर में यज्ञ किया. इसके बाद ऑल सेलेब्रिटी फ्रेंड्स क्लब के सदस्यों ने भी बेहाला के चौरास्ता एरिया में पूजा रखी.

कनिका कपूर से अमिताभ तक, कोरोना की चपेट में आए ये सितारे

बता दें कि शनिवार शाम हल्के बुखार के चलते अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल गए थे. वहीं उनका कोरोना टेस्ट हुआ और पॉजिटिव पाया गया. अमिताभ के बाद उनके परिवार का टेस्ट भी हुआ, जिसमें अभिषेक बच्चन पॉजिटिव निकले. अच्छी बात ये रही कि घर के बाकी सदस्य यानि जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया है.

Read more!

RECOMMENDED