अमिताभ ने मांगी माफी, प्रसून जोशी की कविता को बता दिया बाबूजी की रचना

अमिताभ बच्चन हर काम में काफी प्रोफेशनल माने जाते हैं. इसलिए उन से कोई गलती हो जाए, ऐसा कम ही होता दिखता है. लेकिन जब गलती हुई तो अमिताभ बच्चन ने इसके लिए सोशल मीडिया पर माफी मांगी है.

अमिताभ बच्चन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 4:50 PM IST

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं. महानायक अपनी पोस्ट के जरिए कभी लोगों को सीख दे रहे होते हैं तो कभी अपने पिता की कविताओं के जरिए उन्हें याद कर रहे होते हैं. अब अमिताभ बच्चन हर काम में काफी प्रोफेशनल माने जाते हैं. इसलिए उन से कोई गलती हो जाए, ऐसा कम ही होता दिखता है. लेकिन इस बार ये प्रथा टूटी है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी है.

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की थी. उस कविता को शेयर करते हुए उन्होंने उसे अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की रचना बताया था. लेकिन बाद में उसी पोस्ट को लेकर अमिताभ बच्चन ने सभी से माफी भी मांगी. जी हां अमिताभ बच्चन से एक चूक हो गई जिसकी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी मांगी. अमिताभ ने जिस कविता को अपने पिता की रचना बता दिया था, असल में वो कविता प्रसून जोशी की थी. अब उनकी इस गलती को किसी और ने नहीं बल्कि खुद उन्होंने ही सुधारा है.

अमिताभ ने क्यों मांगी माफी?

अमिताभ ट्वीट कर बताते हैं- कल T 3617 pe जो कविता छपी थी , उसके लेखक , बाबूजी नहीं हैं. वो ग़लत था . उसकी रचना , कवि प्रसून जोशी ने की है. इसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं.

इस ट्वीट के साथ अमिताभ ने उस कविता को भी शेयर किया है. सोशल मीडिया पर अमिताभ की इस पोस्ट पर भी तारीफ की जा रही है. एक्टर का ये विनम्र स्वभाव सभी का दिल जीत रहा है.

अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल

वैसे विनम्र दिख रहे अमिताभ बच्चन को आज कल सोशल मीडिया पर ट्रोल का भी सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में एक शख्स ने अमिताभ से उनकी दौलत दान कर देने वाली बात कह दी थी. इस पर अमिताभ ने अपने कामों की एक लंबी लिस्ट शेयर कर दी थी. ये सारा वो काम था जो एक्टर ने चैरिटी के रूप में किया था. अमिताभ का पोस्ट वायरल रहा था.

'कहानी घर घर की' शो फेम एक्टर समीर शर्मा ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

सुशांत को मेंटल हॉस्पिटल में डालना चाहती थी रिया, कर रही थी ब्लैकमेल

मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को मात दी है. वे नानावटी अस्पताल से अपने घर आ गए हैं. वहीं उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में एडमिट हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Read more!

RECOMMENDED