आलिया के घर में नए सदस्य की एंट्री, कहा- लड़कियों की जोड़ी अब तिकड़ी बन गई

अलिया भट्ट ने बहन शाहीन और छोटी कैट के साथ बेहद क्यूट फोटो शेयर कर लिखा- ये लड़कियों की जोड़ी अब तिकड़ी बन गई है.

आलिया भट्ट और उनकी नई बिल्ली
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 4:08 PM IST

आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट ने अपने घर में एक नए मेहमान का स्वागत किया है. नहीं, नहीं उनके घर कोई बच्चा नहीं आया बल्कि आई है एक छोटी सी, प्यारी सी बिल्ली. आलिया और शाहीन भट्ट ने एक नई कैट को अपने घर में जगह दी है. इसकी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि ये नन्हीं सी प्यारी बिल्ली बहुत काटती है.

अलिया भट्ट ने बहन शाहीन और छोटी कैट के साथ बेहद क्यूट फोटो शेयर कर लिखा- ये लड़कियों की जोड़ी अब तिकड़ी बन गई है. मिलिए हमारी नई बेबी जुनिपर से. उनके स्किल्स में काटना, सेल्फी लेना और बेहद क्यूट होना आता है. आलिया के अलावा शाहीन ने भी नन्हीं जुनिपर की फोटोज शेयर की हैं. इसमें जुनिपर बहुत प्यारी लग रही हैं. इन फोटोज पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं.

ये बात सभी को पता है कि आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट को जानवरों से बहुत प्यार है. आलिया के पास पहले की एडवर्ड नाम का एक बिल्ला है, जिससे वे बेहद प्यार करती हैं. आलिया अक्सर एडवर्ड की फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो बहुत क्यूट होती हैं.

माना जा रहा है कि लॉकडाउन के समय से आलिया और शाहीन, रणबीर कपूर के साथ रह रही हैं. ऐसे में आलिया ने रणबीर के डॉग्स की फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- ये हर चीज और बेहतर बना देते हैं.

उर्वशी रौतेला ने लॉकडाउन में गौतम गुलाटी संग रचाई शादी? तस्वीरें हुईं वायरल

कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक फोटो, फैन्स हुए दीवाने

ट्रोल्स के निशाने पर चल रही हैं आलिया

इन दिनों आलिया भट्ट, नेपोटिज्म पर होने वाली डिबेट को लेकर चर्चा में हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुई इस डिबेट के चलते आलिया को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि बहुत से सेलेब्स उनके सपोर्ट में भी सामने आए हैं. वहीं आलिया ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है.

Read more!

RECOMMENDED