जब रेसलर को उठाने की वजह से अक्षय कुमार को हो गया था स्लिप डिस्क

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म मिशन मंगल का लगातर प्रमोशन कर रहे हैं. इस कड़ी में वह द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और कीर्ति कुल्हारी भी थीं.

अक्षय कुमार (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 10:51 PM IST

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म मिशन मंगल का लगातर प्रमोशन कर रहे हैं. इस कड़ी में वह द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और कीर्ति कुल्हारी भी थीं. शो के होस्ट कपिल ने सभी सितारों से कई दिलचस्प सवाल पूछे और उन्होंने भी उसी अंदाज में कपिल के सवालों के जवाब दिए. अक्षय कुमार को बॉलीवुड का सबसे फिट एक्टर कहा जाता है. वह अपनी फिल्मों में सारे स्टंट्स और एक्शन खुद करते हैं लेकिन उन्होंने शो में यह खुलासा किया कि एक घटना की वजह से अब वह हैवी वेट नहीं उठा सकते हैं.

अक्षय ने इसके पीछे की वजह खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म से जुड़े एक सीन को बताया. उन्होंने बताया कि फिल्म के एक सीन में उन्होंने रेसलर अंडरटेकर को उठाया था. अक्षय ने उस सीन को पूरी शिद्दत के साथ किया था, लेकिन इसके बाद उन्हें स्लिप डिस्क हो गया था. डॉक्टर ने उन्हें कंप्लीट बेड रेस्ट की सलाह दी थी. इस घटना के बाद से अक्षय कुमार ने वेट उठाना छोड़ ही दिया. अक्षय कुमार ने बताया कि अब उनके पास वर्कआउट के लिए सिर्फ साइकिलिंग, रनिंग, स्विमिंग जैसे विकल्प ही बचे हैं.

इसके अलावा अक्षय ने बताया कि उन्होंने बचपन में एक बार साइंस एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की थी जिसकी वजह से पिता ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी. उन्होंने कहा कि जब मैं पांच साल का था तब मेरे पिता एक रेडियो खरीदकर लाए थे. उस रेडियो को हमारी फैमिली सुनती थी. एक दिन पिता जब घर पहुंचे, तो मैंने उन्हें पत्थर का एक टुकड़ा दिखाया जो कपबोर्ड में फंसा हुआ था. वह टुकड़ा नहीं बल्कि रेडियो का मैगनेट था. इसके बाद पिता ने रेडियो खराब करने पर उन्हें जमकर डांटा था.

Read more!

RECOMMENDED