बॉक्स ऑफिस किंग बनने को तैयार अक्षय कुमार, 2021 तक रिलीज होंगी ये 6 फिल्में

बॉलीवुड एक्टर अक्षय ने एक के बाद एक अपनी आने वाली फिल्मों के लुक शेयर किए हैं. इन सभी फिल्मों में अक्षय का लुक जबरदस्त है. हालांकि कुछ फिल्मों के केवल नाम सामने आए हैं. ये है अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की लिस्ट.

अक्षय कुमार फिल्म पोस्टर्स
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:52 PM IST

कॉमेडी ड्रामा हाउसफुल 4 के बाद एक्टर अक्षय कुमार अब अपने अपकमिंग प्रोजक्ट्स के लिए तैयार हैं. अक्षय ने एक के बाद एक अपनी आने वाली फिल्मों के लुक शेयर किए हैं. इन सभी फिल्मों में अक्षय का लुक जबरदस्त है. हालांकि कुछ फिल्मों के केवल नाम सामने आए हैं. ये है अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की लिस्ट.

गुड न्यूज- अक्षय कुमार की गुड न्यूज काफी समय से चर्चा में है. इस फिल्म में अक्षय, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ साथ नजर आएंगे. इस फिल्म को राज मेहता निर्देश‍ित कर रहे हैं. वहीं जी स्टूडियोज के साथ मिलकर करण जौहर, अक्षय कुमार, अपूर्व मेहता इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म का सिर्फ नाम सामने आया है. फैंस को फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर का ब्रेसब्री से इंतजार है. खबर है कि यह फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

सूर्यवंशी- रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म के शूट‍िंग सीक्वल्स सिंगापुर से शेयर भी किए गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

बच्चन पांडे- हाल ही में अक्षय ने अपनी नई फिल्म बच्चन पांडे का फर्स्ट लुक शेयर किया था. काली लुंगी, माथे पर तिलक, सोने की चैन पहने और हाथ में धारदार हथियार पकड़े अक्षय का यह लुक शानदार नजर आया. फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रहे इस फिल्म को क्रिसमस 2020 में रिलीज किया जाएगा. बच्चन पांडे का आमिर खान के लाल सिंह चड्ढा के साथ क्लैश होगा.

लक्ष्मी बॉम्ब- राघव लॉरेन्स के निर्देशन में बन रही फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब शुरू से ही अपने लुक के कारण चर्चा में है. इसमें साड़ी पहने अक्षय की फोटो उनके एक अलग किरदार को दिखाती है. फिल्म में अक्षय और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. यह फिल्म ईद 2020 को रिलीज होगी. लक्ष्मी बॉम्ब का क्लैश सलमान खान की राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई से होगा.

बेल बॉटम- अक्षय ने अपनी एक और नई फिल्म बेल बॉटम का लुक भी शेयर किया है. रेट्रो अंदाज में गाड़ी के बोनट पर बैठे अक्षय दमदार नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें अक्षय एक स्पाई का किरदार निभाएंगे. यह फिल्म एक साल बाद 2021 को रिलीज होगी.

इन पांच फिल्मों के अलावा भी अक्षय ने एक और ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज की भी घोषणा की है. डॉ. चंद्र प्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म दिवाली 2020 को रिलीज होगी. अक्षय की इन फिल्मों को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट बनी हुई है.

Read more!

RECOMMENDED