दशहरे से पहले आया 'शैतान का साला', वायरल हो रहा हाउसफुल 4 का बाला

दशहरा के मौके पर अक्षय कुमार का गाना शैतान का साला रिलीज हो चुका है. गाना अभी कुछ समय पहले ही आया है मगर टीजर की वजह से ये सॉन्ग कल से ही वायरल है.

अक्षय कुमार
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:47 PM IST

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 का नया गाना रिलीज कर दिया गया है. रविवार को अक्षय ने ट्वीट में गाने का टीजर वीडियो शेयर किया था. अब फिल्म का गाना भी रिलीज कर दिया गया है. गाने में फास्ट बीट्स पर अक्षय कुमार का एनर्जेटिक डांस देखने को मिल रहा है. दशहरा के मौके पर रिलीज हुआ ये गाना अभी कुछ समय पहले ही आया है मगर टीजर की वजह से ये सॉन्ग कल से ही वायरल चल रहा है.

लगभग 2 मिनट के इस गानें में अक्षय कुमार ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं और बाला बाला की बीट पर डांस कर रहे हैं. इस गाने के माध्यम से इस बात का अंदाजा साफ लग रहा है कि अक्षय कुमार का किरदार इस मूवी में कैसा होने जा रहा है. बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म में डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे. गाने का म्यूजिक सोहेल सेन ने दिया है. इसके रिलिक्स फरहाद सामजी ने लिखे हैं. अक्षय ने गाना शेयर करते हुए लिखा- फाइनली बाला का इंतेजार खत्म. शैतान का साला हाजिर है. क्या आपने देखा गाना?

एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी एक वीडियो शेयर कर अक्षय कुमार के इस गाने पर डांस करते हुए उन्हें बधाई दी. बता दें कि इत्तेफाकन आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म का नाम भी बाला ही है. गानें के टीजर रिलीज होने के बाद से ही लोगों अक्षय कुमार के किरदार बाला की चर्चा होनी शुरू हो गई थी.  उनके किरदार की खास बात ये है कि वे इसमें साल 1419 के राजा राजकुमार बाला का रोल प्ले करते नजर आएंगे.

ऐसा  है फिल्म में अक्षय का किरदार

फिल्म में उनका कैरेक्टर जितना फनी दिखाया गया है उतना ही खतरनाक भी है. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. फिल्म में कृति सेनन, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और चंकी पांडे जैसे सितारे शामिल हैं. मूवी 26 अक्टूबर, 2019 को रिलीज की जाएगी.

Read more!

RECOMMENDED