महाराष्ट्र चुनाव में अक्षय कुमार ने नहीं दिया वोट, ट्विटर पर हुए ट्रोल

अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. ट्विटर पर कई लोगों ने अक्षय कुमार को मतदान करने के लिए कहा. जबकि कुछ लोगों ने अक्षय को टैग करते हुए लिखा, अगर आप भारत से प्यार करते हैं तो मतदान करिए.

अक्षय कुमार
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:07 PM IST

महाराष्ट्र विधानसभा के लिए 21 अक्टूबर यानी सोमवार को वोटिंग हुई. मुंबईकर ने वोटिंग में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. कई फिल्मी हस्तियां भी इन चुनावों में वोट डालने पहुंचीं. जबकि कई ऐसे फिल्म स्टार भी थे जिन्होंने वोट नहीं डाला.

सुपरस्टार सलमान खान जब सोमवार को वोट डालने पहुंचे तो सबका ध्यान उनकी तरफ मुड़ गया. सलमान खान ने वोट डालने के बाद लोगों से भी मतदान में हिस्सा लेने की अपील की. सलमान खान के अलावा शाहरुख, दीपिका पादुकोण, ऋषि कपूर, ऐश्वर्या राय और आमिर खान ने भी मतदान किया.

अब बात करते हैं उन स्टार्स की जिन्होंने इन चुनावों में वोट नहीं डाला. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी तबीयत ठीक नहीं होने के कारण वोट डालने नहीं पहुंचे लेकिन ट्विटर पर लोग सुबह से ही अक्षय कुमार का इंतजार कर रहे हैं और उन्हे टैग कर ट्वीट कर रहे थे.

अक्षय कुमार भी इन चुनावों में मतदान नहीं कर सकते थे. दरअसल अक्षय कुमार के पास भारतीय पासपोर्ट नहीं है और वह कनाडा के नागरिक हैं. ऐसे में भारत का संविधान अक्षय को मताधिकार नहीं देता.

खैर, अक्षय कुमार को इसके बाद सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. ट्विटर पर कई लोगों ने अक्षय कुमार को मतदान करने के लिए कहा. जबकि कुछ लोगों ने अक्षय को टैग करते हुए लिखा, अगर आप भारत से प्यार करते हैं तो मतदान करिए. अन्य ट्विटर यूजर ने अक्षय कुमार को वोट देने के बाद सेल्फी पोस्ट करने के लिए कहा.

ये कोई पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार को वोटिंग वाले दिन ट्रोल किया गया है. इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान भी अक्षय कुमार को ट्वीटराती ने खूब ट्रोल किया था. अक्षय कुमार से एक बार पत्रकार ने उनके मताधिकार के बारे में पूछा था. इसका अक्षय कुमार ने कोई सटीक जवाब नहीं दिया था और बचते हुए निकल गए थे.

Read more!

RECOMMENDED