ब्रेकफास्ट में क्या खाते हैं अक्षय-कटरीना? सोशल मीडिया पर बताया

दरअसल अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को नॉमिनेट करते हुए कहा था कि उन्हें अपनी दिन की एक डाइट सोशल मीडिया पर शेयर करनी चाहिए जिसके बाद अक्षय ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेकफास्ट की रेसिपी को शेयर किया. उन्होंने कटरीना कैफ को भी नॉमिनेट किया.

कटरीना कैफ और अक्षय कुमार सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 7:59 PM IST

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लंबे समय बाद सुर्खियों में हैं. दोनों स्टार्स फिल्म सूर्यवंशी में साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ ही ये पॉपुलर जोड़ी 14 साल बाद दोबारा स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. अक्षय और कटरीना इसके अलावा अपने एक चैलेंज के चलते भी सुर्खियों में हैं. दरअसल अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को नॉमिनेट करते हुए कहा था कि उन्हें अपनी दिन की एक डाइट सोशल मीडिया पर शेयर करनी चाहिए जिसके बाद अक्षय ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेकफास्ट की रेसिपी को शेयर किया. उन्होंने कटरीना कैफ को भी नॉमिनेट किया.

अक्षय ने इस पोस्ट में लिखा - मेरे लिए हेल्दी खाना ऑप्शन नहीं है बल्कि मेरी लाइफस्टायल का हिस्सा है. अक्षय ने अपने इस पोस्ट में बताया कि वे सुबह चिया पुडिंग और एवोकाडो ऑन टोस्ट खाते हैं. उन्होंने इसे बनाने की विधि भी शेयर की. इसके अलावा वे अनार का जूस भी पीते हैं और मल्टीग्रेन ब्रेड का इस्तेमाल करते हैं. अक्षय ने ये भी कहा कि स्वाद के लिए वे चाट मसाला या सेंधा नमक का भी इस्तेमाल करते हैं. अक्षय ने इसके बाद कटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर और शिखर धवन को नॉमिनेट किया.

कटरीना ने भी अक्षय के बाद अपने मिड मॉर्निंग स्नेक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कटरीना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- मेरी मां ने हमेशा कहा है कि हेल्दी खाना आपकी लाइफस्टायल होना चाहिए ना कि डाइट. तो मैं अक्षय कुमार से इस मामले में पूरी तरह से सहमत हूं. तो आप भी देख सकते हैं कि मेरे डब्बे में क्या है. ये मेरा मिड मॉर्निंग स्नैक है. मेरे डॉक्टर ने मुझे कहा है कि चावल से डरना नहीं चाहिए और मैं इसलिए पारंपरिक इडली चटनी अपने स्नैक के तौर पर इस्तेमाल कर रही हूं. मैं इसके अलावा साथ में योगर्ट लेना भी पसंद करती हूं. उन्होंने आगे लिखा मैं अपने मिड मॉर्निंग स्नैक में तीन चटनियों का इस्तेमाल करती हूं जिनमें टमाटर चटनी, पालक चटनी और चुकंदर चटनी शामिल है. इसके अलावा मूड के हिसाब से मैं रसम या सांबर भी ले लेती हूं. कटरीना ने इसके बाद वरुण धवन और अपनी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला को नॉमिनेट किया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. उनके पास सूर्यवंशी के अलावा लक्ष्मी बॉम्ब और पृथ्वीराज जैसी फिल्में हैं वही कटरीना ने सिर्फ सूर्यवंशी पर फोकस किया है.  इस फिल्म में कटरीना फिल्म में डॉक्टर का रोल प्ले करती नजर आएंगी. ये फिल्म सिंघम और सिंबा के बाद इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी. सिंघम में अजय देवगन वही फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह ने मेन लीड निभाया था. रोहित शेट्टी की फिल्म फ्रेंचाइजी गोलमाल के बाद उनकी ये दूसरी सुपरहिट फ्रेंचाइजी है.

Read more!

RECOMMENDED