बाहुबली से हो रही है तानाजी की तुलना, ऐसा है अजय देवगन का रिएक्शन

अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गया है. तानाजी के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद इसकी तुलना प्रभास की फिल्म बाहुबली से की जा रही है.

अजय देवगन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:41 PM IST

अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गया है. इस फिल्म के चर्चे काफी समय से हो रहे थे और अब इसके ट्रेलर के सामने आने के बाद फैंस का उत्साह बढ़ गया है. तानाजी के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद इसकी तुलना प्रभास की फिल्म बाहुबली से की जा रही है.

मंगलवार को अजय देवगन अपनी फिल्म तानाजी के ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद थे. इस इवेंट में अजय से बाहुबली और तानाजी की तुलना के बारे में सवाल किए गए. इसपर अजय ने कहा, 'हमारी फिल्म अलग है और इसकी कहानी भी अलग है. आजकल कई बढ़िया फिल्में आ रही हैं और हम भी अपने काम को बेहतर करने में लगे हुए हैं.'

फिल्म तानाजी का ऐलान होने के बाद से इसके मेकर्स ने एक्टर्स के लुक्स और अब ट्रेलर के जरिए जनता के बीच उत्साह बनाया हुआ है. ट्रेलर की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. हालांकि इसे मिक्स रिएक्शन मिले हैं. एक्टर्स की परफॉरमेंस जहां सभी पसंद आ रही है वहीं VFX और एक्शन सीक्वेंस को लेकर ज्यादातर लोग खुश नहीं है.

बता दें कि फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर, महान मराठा योद्धा सूबेदार तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ युद्ध लड़े थे. इस फिल्म को अजय देवगन ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में अजय की पत्नी काजोल उनके साथ नजर आएंगी. तानाजी, 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है और इसी के साथ इसका क्लैश दीपिका पादुकोण की छपाक से होगा.

Read more!

RECOMMENDED