अजय देवगन की 100वीं फिल्म पर शाहरुख का ट्वीट, एक्टर ने भी दिया जवाब

अजय देवगन अपनी फिल्म तानाजी को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. ये फिल्म एक बायोग्राफिकल पीरियड ड्रामा है और ये फिल्म तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है. हाल ही में इस अजय देवगन ने इस फिल्म से अपना लुक शेयर किया था.

शाहरुख खान और अजय देवगन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:49 PM IST

अजय देवगन अपनी फिल्म तानाजी को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. ये फिल्म एक बायोग्राफिकल पीरियड ड्रामा है और ये फिल्म तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है. हाल ही में इस अजय देवगन ने इस फिल्म से अपना लुक शेयर किया था. खास बात ये है कि ये अजय के करियर की 100वीं बॉलीवुड फिल्म है और इस खास मौके पर शाहरुख खान ने भी उनके लिए एक ट्वीट किया है.  

शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था, उम्मीद है कि मेरे दोस्त अजय देवगन 100 और उससे भी अधिक फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आएंगे. आपको इस मील के पत्थर के लिए बहुत शुक्रिया. दो मोटरसाइकिल पर सवार होने से शुरु हुए इस सफर के बाद आप आखिरकार एक लंबा सफर तय कर चुके हो. तानाजी के लिए आपको गुड लक.

शाहरुख के इस स्वीट मेसेज के जवाब में अजय ने भी रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा, धन्यवाद शाहरुख खान मेरी 100वीं फिल्म को इतना खास बनाने के लिए.

गौरतलब है कि अजय और उनकी पत्नी काजोल ने भी इस पोस्टर को शेयर किया था और लिखा था 30 साल और 100 फिल्मों के बाद. फूल और कांटे से लेकर गोलमाल, शिवाय और आखिर तानाजी तक. जितने भी शुक्रवारों को तुमने अपनी मेहनत से जीता है  वे सभी कैरेक्टर्स कहीं ना कहीं तुम्हारे पास आते हैं. 100 फिल्म बर्थ डे की बधाईयां.

बता दें कि तानाजी में अजय देवगन के अलावा काजोल और सैफ अली खान भी नजर आएंगे. इस फिल्म में सैफ अली खान उदय भान का किरदार निभाने जा रहे हैं. इसके अलावा काजोल फिल्म में सावित्री मालुसरे का रोल निभाएंगी.

Read more!

RECOMMENDED