कोरोना संकट में पोस्टपोन हुई अजय देवगन की फिल्म मैदान, एक्टर ने बताई नई रिलीज डेट

अजय देवगन की महत्वाकांक्षी फिल्म मैदान को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फैन्स को खुश करते हुए अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फिल्म मैदान की नई रिलीज डेट बता दी है.

मैदान पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 12:18 PM IST

कोरोना वायरस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर ऐसा असर डाला है जिसका प्रभाव अब लंबे समय तक देखने को मिलेगा. करोड़ों का नुकसान झेल चुकी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री अब फिर पैरों पर खड़े होने की कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में खबर आई है कि अजय देवगन की फिल्म मैदान को नई डेट पर रिलीज करने की तैयारी है.

अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर होगी मैदान रिलीज

अजय देवगन की महत्वाकांक्षी फिल्म मैदान को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म को लेकर हर कोई उत्साहित है, ऐसे में इसको देखने की ललक सभी में काफी ज्यादा है. उन्हीं फैन्स को खुश करते हुए अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फिल्म मैदान की नई रिलीज डेट बता दी है. जी हां, अजय देवगन की मैदान को अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है. फिल्म को अगले साल 13 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. इस बात की घोषणा खुद अजय देवगन ने की है. वो सोशल मीडिया पर लिखते हैं- 2021-स्वतंत्रता दिवस का हफ्ता. एक अनसुनी कहानी जो सभी भारतीय को गर्व महसूस कराएगी. 13 अगस्त को मार्क कर लीजिए.

सत्य घटना पर आधारित

वैसे पहले मैदान को इसी साल नवंबर में रिलीज करने की तैयारी थी. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म को पोस्टपोन करना पड़ा है. अब फिल्म सीधे अगले साल बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. फिल्म की बात करे तो इसका निर्देशन अमित शर्मा कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्म डायरेक्ट की है. फिल्म सत्य घटना पर आधारित बताई जा रही है. फिल्म की प्रष्ठभूमि फुटबॉल से जुड़ी हुई है और अजय देवगन एक कोच के रूप में नजर आने वाले हैं. अजय फिल्म में सईद अब्दुल रहीम का रोल प्ले करेंगे जो असल में 1950 से 1963 तक फुटबॉल टीम के कोच रहे थे. सईद को माडर्न इंडियन फुटबॉल का आर्किटेक्ट भी कहा जाता है. ऐसे में फिल्म को लेकर फैन्स काफी उत्साहित है.

प्रियंका के इंडस्ट्री में 20 साल पूरे, ऐसी रही देसी गर्ल से ग्लोबल आइकॉन बनने की जर्नी

कानपुर में पुलिसकर्मियों की शहादत पर गुस्साए कपिल शर्मा, कहा- दोषियों को मार दो

खबरें ऐसी थी कि फिल्म में अजय के अपोजिट कीर्ति सुरेश को कास्ट किया जा रहा था. लेकिन बाद में डेट्स नहीं मिलने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया.

Read more!

RECOMMENDED