ऐश्वर्या-आराध्या बच्चन कोरोना पॉज‍िट‍िव, फैंस ने मांगी सलामती की दुआ

ऐश्वर्या और आराध्या के कोविड-19 पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद सोशल मीड‍िया पर उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. देशभर के फैंस बच्चन पर‍िवार की सलामती की दुआ मांग रहे हैं.

आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन
aajtak.in
  • नई दिल्‍ली,
  • 12 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 3:53 PM IST

अमिताभ बच्चन और अभ‍िषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट, पॉज‍िट‍िव आने के बाद अब ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की रिपोर्ट भी पॉज‍िट‍िव पाई गई है. यह खबर चौंकाने वाली है. एक दिन पहले किए गए रैपिड टेस्ट में ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेट‍िव पाया गया था, लेक‍िन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे टेस्ट में ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं. जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव है.

ऐश्वर्या और आराध्या के कोविड-19 पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद सोशल मीड‍िया पर फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. ट्व‍िटर पर फैंस ने दोनों के लिए प्रार्थना की है.देशभर के फैंस बच्चन पर‍िवार की सलामती की दुआ मांग रहे हैं. यूजर्स ने उनके जल्द हेल्थ रिकवरी के लिए प्रार्थना की है.

इससे पहले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने भी इस खबर को ट्वीट क‍िया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा- 'श्रीमत‍ि ऐश्वर्या राय बच्चन ओर उनकी बेटी आराध्या अभ‍िषेक बच्चन में भी कोरोना पॉज‍िट‍िव पाया गया है. श्रीमत‍ि जया बच्चन में कोविड-19 नेगेट‍िव पाया गया है. हम बच्चन पर‍िवार के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं.' लेकिन थोड़ी देर बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को भी हुआ कोरोना, जया बच्चन नेगेटिव

अमिताभ बच्चन के लिए फैन्स कर रहे दुआ, मुंबई-कोलकाता में हुई पूजा

बता दें ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना के बहुत कम लक्षण नजर आए थे. इस वजह से दोनों फिलहाल घर पर ही होम क्वारनटीन में हैं. वहीं अमिताभ और अभ‍िषेक नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं. दोनों सेलेब्स की तबीयत पहले से बेहतर है.

Read more!

RECOMMENDED