नेपोटिज्म: करण जौहर के बाद ये सेलेब्स हुए ट्रोल, अपकमिंग फिल्मों पर पड़ेगा असर!

नेपोटिज्म पर बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है. कई फिल्ममेकर, स्टारकिड और एक्टर्स को ट्रोल किया जा रहा है. इनमें करण जौहर, आलिया भट्ट का नाम सबसे ऊपर है. इनकी हर एक्टिविटी ट्रोल्स के निशाने पर है.

करण जौहर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 4:28 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को फिर से हॉट टॉपिक बना दिया है. बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है. इस बीच कई फिल्ममेकर, स्टारकिड और एक्टर्स को ट्रोल किया जा रहा है. इनमें करण जौहर, आलिया भट्ट का नाम सबसे ऊपर है. इनकी हर एक्टिविटी ट्रोल्स के निशाने पर है. ऐसे में अगर नेपोटिज्म की इस बहस का जल्द ही अंत नहीं होता तो इन सेलेब्स की बड़ी फिल्मों पर संकट मंडरा सकता है.

करण जौहर

जब भी नेपोटिज्म की डिबेट शुरू होती है फिल्ममेकर करण जौहर सबसे पहले निशाने पर आते हैं. सुशांत की मौत के बाद से करण जौहर लगातार ट्रोल हो रहे हैं. नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में जाने पर भी उन्हें निशाने पर लिया गया. ऐसे में उनके प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्मों पर भी संकट के बादल छाए हैं. धर्मा प्रोडक्शन की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जो इस साल या अगले साल रिलीज होनी हैं. इनमें ब्रह्मास्त्र, तख्त शामिल हैं. अगर इन फिल्मों की रिलीज तक मामला शांत नहीं हुआ तो इन बिग बजट मूवीज को नुकसान झेलना पड़ सकता है.

दिल बेचारा सॉन्ग रिलीज, एआर रहमान की आवाज पर थिरकते सुशांत को देखना ना भूलें

आलिया भट्ट

इस फेहरिस्त में उन स्टारकिड्स को भी ट्रोल किया जा रहा है जिन्हें करण ने लॉन्च किया. आलिया भट्ट को भी निशाने पर लिया जा रहा है. उनकी अपकमिंग फिल्म सड़क 2 को बायकॉट करने की अपील की जा रही है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. आलिया के पिता महेश भट्ट पर भी नेपोटिज्म के आरोप लग रहे हैं. आलिया की बिग बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज होगी. देखना होगा इन फिल्मों का भविष्य कैसा रहता है.

विकास दुबे एनकाउंटर: अनुभव सिन्हा ने बताया आइटम नंबर, ऋचा चड्ढा हुईं हैरान

अनन्या पांडे

चंकी पांडे की बेटी अनन्या को करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में लॉन्च किया था. इसलिए वे और उनकी फिल्में भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. अनन्या की अपकमिंग फिल्म खाली पीली है, जिसमें वे ईशान खट्टर संग दिखेंगी.

जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी को भी करण जौहर ने बॉलीवुड में इंट्रोड्यूस किया था. जाह्नवी की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना: करगिल गर्ल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. हालांकि अभी रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है. देखना होगा जाह्नवी की इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का कैसा रिस्पॉन्स रहता है.

Read more!

RECOMMENDED