नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म में मौनी रॉय की जगह लेगी बाहुबली की ये एक्ट्रेस

फिल्म बोले चूड़ियां में पहले मौनी रॉय को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट साइन किया गया था. लेकिन बाद में वो इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गईं. अब फिल्म के लिए नई फीमेल लीड को तय कर लिया गया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 जून 2019,
  • अपडेटेड 11:22 AM IST

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म बोले चूड़ियां को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में पहले मौनी रॉय को नवाज के अपोजिट साइन किया गया था. लेकिन बाद में वो इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गईं. अब फिल्म के लिए नई फीमेल लीड स्टार को कास्ट कर लिया गया है. फिल्म में बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग रोमांस करती दिखेंगी.

नवाज के भाई सम्स सिद्दीकी इस फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- फाइनली फिल्म के लिए परफेक्ट हीरोइन की खोज खत्म हो गई. बोले चूड़ियां फैमिली में आपका वेलकम है गॉर्जियस और टैलेंटेड तमन्ना भाटिया.

तमन्ना भाटिया की बात करें तो बता दें कि वो साउथ की सुपरस्टार हैं. बॉलीवुड में भी उन्होंने कई फिल्में की हैं. तमन्ना बाहुबली फ्रैंचाइजी, हिम्मतवाला, हमशक्ल और एंटरटेंमेंट जैसी फिल्म कर चुकी हैं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए तमन्ना ने कहा, '' मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहती हूं. मैं इस स्क्रिप्ट में खूबसूरती से फिट बैठती हूं. यह पहली बार होगा जब मैं किसी मुख्यधारा की बॉलीवुड फिल्म में इस तरह के मल्टीलेयर कैरेक्टर करूंगी. वास्तव में जिस चीज ने मेरा ध्यान खींचा वह फिल्म की कहानी थी. ''

बता दें कि इस फिल्म में अनुराग कश्यप का कैमियो रोल है. मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने कहा था- ''हां, मैं फिल्म कर रहा हूं, पर मुझे इससे ज्यादा कुछ नहीं पता है. मैंने फिल्म में काम करने के लिए इसलिए हामी भर दी क्योंकि नवाज ने पहली बार मुझसे किसी फिल्म में काम करने को कहा है और मैं नवाज पर भरोसा करता हूं.'' हालांकि अभी अनुराग ने इस फिल्म के लिए डेट्स फाइनल नहीं की है.

Read more!

RECOMMENDED