अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को भी हुआ कोरोना, जया बच्चन नेगेटिव

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. ये फैन्स और बच्चन परिवार के लिए परेशानी की बात है.

जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन
साहिल जोशी
  • नई दिल्ली,
  • 12 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 3:39 PM IST

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन को भी कोरोना हो गया है. लेटेस्ट खबर की माने तो ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. ये फैन्स और बच्चन परिवार के लिए परेशानी की बात है.

शनिवार रात ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था. BMC के हवाले से पता चला है कि रविवार को इन तीनों के टेस्ट दोबारा किए गए, जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट पॉजिटिव आया. जया बच्चन अभी भी कोरोना नेगेटिव हैं. रविवार सुबह अमिताभ के बंगले जलसा को BMC से सैनिटाइज किया है. बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था. उन्हें Asymptomatic बताया गया है. अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि क्या ऐश्वर्या और आराध्या को होम क्वारनटीन किया जाएगा या फिर उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा.

महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने इस बात की पुष्टि की थी. उन्होंने ट्वीट किया- ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव हैं. श्रीमती जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हम दुआ करते हैं कि बच्चन परिवार जल्द से जल्द ठीक हो जाए. हालांकि कुछ देर बाद राजेश ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया.

पहले अमिताभ बच्चन को हुआ था कोरोना

बता दें कि शनिवार रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. बताया गया कि अभिषेक को हल्का बुखार था और अमिताभ बच्चन को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद दोनों अस्पताल गए थे. कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आन के बाद इन दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया. दोनों का इलाज इस समय अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में चल रहा है. अभी दोनों की हालत स्थिर है.

अमिताभ की तबीयत पर बोले धर्मेंद्र- जल्द ठीक होगा मेरा भाई, जया तुम चिंता मत करना

एक्ट्रेस रेखा का बंगला हुआ सील, सिक्योरिटी गार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव

अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही उनके लिए दुआओं का सिलसिला जारी है. अमिताभ ने शनिवार रात ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया था. इसे बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया. अभिषेक ने भी ट्वीट कर बताया था कि वे कोविड पॉजिटिव हैं और उन्होंने इस बारे में अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है. अभिषेक ने सभी से पैनिक ना करने की रिक्वेस्ट भी की थी.

Read more!

RECOMMENDED