भूल भुलैया 2 में हुई तब्बू की एंट्री, जनवरी में शुरू करेंगी फिल्म की शूट‍िंग

भूल भुलैया 2 में एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पहली बार साथ नजर आएंगे. मजेदार बात यह है कि जल्द ही एक्ट्रेस तब्बू भी उनकी टीम को ज्वॉइन करेंगी.

भूल भुलैया 2 फर्स्ट लुक- तब्बू
aajtak.in
  • नई दिल्‍ली,
  • 14 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:56 PM IST

भूल भुलैया 2 में एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पहली बार साथ नजर आएंगे. मजेदार बात यह है कि जल्द ही एक्ट्रेस तब्बू भी उनकी टीम को ज्वॉइन करेंगी. जी हां, लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक तब्बू भूल भुलैया 2 में नजर आने वाली हैं.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक तब्बू ने फिल्म के लिए हां कर दी है. फिल्म निर्माताओं का कहना है कि उन्हें अपना रोल और स्क्रिप्ट पसंद आया. तब्बू जनवरी में फिल्म के कास्ट एंड क्रू को ज्वॉइन करेंगी. यह फिल्म का दूसरा शेड्यूल है जो कि तीन महीने का होगा. इसकी शूटिंग लंदन और राजस्थान में होगी. सूत्रों का यह भी कहना है कि तब्बू फिल्म का यूएसपी (यूनीक सेलिंग प्वॉइंट) हैं.

फिल्म में ऐसा है कार्तिक आर्यन का लुक-

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 के फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसमें कार्तिक भूल भुलैया के पहले पार्ट में अक्षय के लुक की कॉपी नजर आ रहे हैं. केसरी रंग का कुर्ता पायजामा, हाथ में त्रिशूल, माथे पर तिलक, रुद्राक्ष पहने कार्तिक का यह लुक अक्षय के हुबहू है. फिल्म की एक्ट्रेस कियारा ने कहा कि भूल भुलैया उनकी पहली हॉरर मूवी थी जिसे उन्होंने देखा. अब इस फिल्म के सीक्वल में काम करने का मौका भी उन्हें मिल गया है.

पहले पार्ट से अलग है दूसरा पार्ट-

बता दें कि अक्षय कुमार-विद्या बालन स्टारर भूल भुलैया एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जबकि भूल भुलैया 2 प्रॉपर हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इसमें बहुत सारे डरावने सीन्स हैं. फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है.

वहीं तब्बू की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म दे दे प्यार दे में देखा गया था. फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत भी अहम भूमिका में हैं. इससे पहले उन्होंने अंधाधुन, दृश्यम, चीनी कम आदि फिल्मों में काम किया है.   

Read more!

RECOMMENDED