शबाना के एक्सिडेंट पर PM मोदी का ट्वीट- खबर दुखद, जल्द ठीक होने की कामना करता हूं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड एक्सिडेंट में घायल हुईं एक्ट्रेस शबाना आजमी के जल्दी ठीक होने की कामना की है.

पीएम नरेंद्र मोदी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 9:39 PM IST

शनिवार को खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार का एक्सिडेंट हो गया. हादसे में शबाना गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. उनके पति जावेद अख्तर भी उनके साथ थे लेकिन अलग कार में. रिपोर्ट्स की मानें तो शबाना को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं जावेद अख्तर की बात करें तो एक्सिडेंट में उन्हें कोई चोट नहीं आई है और वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं. ये खबर सुनते ही फिल्म और राजनीति जगत के लोग शबाना की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शबाना के जल्दी ठीक होने की कामना की है.

नरेंद्र मोदी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा- ''शबाना आजमी जी के एक्सिडेंट की खबर दुखद है. मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.'' बता दें कि शबाना ने कई मुद्दों को लेकर बीजेपी और केंद्र सरकार का विरोध किया है. सोशल मीडिया पर भी वह काफी मुखर रहती हैं. वहीं नरेंद्र मोदी के अलावा फिल्म जगत से लता मंगेशकर, रणवीर शौरी, गौहर खान, वरुण धवन, हंसल मेहता और श्रद्धा कपूर जैसे सितारों ने भी शबाना की जल्द सलामती की प्रार्थना की.

हंसल मेहता ने ठाकरे सरकार से की ये गुजारिश

फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने लिखा- मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे हमेशा से काफी खतरनाक रहा है. वहां सिर्फ कभी-कभी ही ट्रैफिक मॉनिटर करने के लिए कोई रहता है. वहां पर मैंने काफी सारे एक्सिडेंट्स होते देखे हैं. उम्मीद करता हूं कि शबाना आजमी ठीक होंगी. साथ ही हंसल ने उद्धव ठाकरे के ऑफिस के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए ये गुजारिश की है कि वहां की सेफ्टी को जल्द से जल्द सुधारा जाए. वहीं वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने लोगों से गुजारिश की कि वे शबाना के एक्सिडेंट वाली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर ना करें.

Read more!

RECOMMENDED