विजय की बिजिल 300 करोड़ क्लब में शामिल, रजनीकांत का तोड़ा ये रिकॉर्ड

स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म बिजिन अपनी रिलीज के 17 दिनों बाद 300 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म ने रजनीकांत की साल 2010 में आई फिल्म रोबोट को भी पीछे छोड़ दिया है. रजनीकांत की इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 290 करोड़ था. 

विजय के साथ रजनीकांत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:41 PM IST

तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म बिजिल को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म बिजिन अपनी रिलीज के 17 दिनों बाद 300 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म ने सुपरस्टार रजनीकांत की साल 2010 में आई फिल्म रोबोट को भी पीछे छोड़ दिया है. रजनीकांत की इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 290 करोड़ था. 

स्पोर्ट्स ड्रामा बिजिल की कहानी को क्रिटिक्स से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म में महिला सशक्त‍िकरण को भी दिखाया गया है और इस फिल्म में विजय डबल रोल में हैं. इस फिल्म को देश भर में 4200 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. फिल्म के बड़े बजट को देखते हुए उम्मीद ये भी थी कि ये फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स का नुकसान कर सकती है लेकिन एटली के निर्देशन और विजय की एक्टिंग के चलते ये फिल्म तीन सौ करोड़ की बेहतरीन कमाई करने में कामयाब रही है.

इस फिल्म को एटली ने लिखा है और डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में विजय के अलावा नयनतारा, जैकी श्रॉफ और विवेक काथिर ने मुख्य भूमिका निभाई है. ये एटली और विजय की साथ में तीसरी फिल्म है. इसस पहले साल 2016 में आई फिल्म थेरी और अगले साल रिलीज हुई मर्सेल थी. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी और दोनों फिल्मों ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. विजय ने इस फिल्म के साथ ही अपना शानदार रिकॉर्ड कायम रखा है और वे गिने चुने सितारों में से हैं जो बैक टू बैक लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म को एजीएस एंटरटेनमेन्ट ने प्रोड्यूस किया था और  ये फिल्म 25 अक्तूबर को रिलीज हुई थी.

Read more!

RECOMMENDED