किस बात पर अमिताभ बच्चन ने कहा- बढ़ गई महंगाई पर इंसान का जमीर आज भी सस्ता

फिलहाल एक विवाद में अमिताभ बच्चन का नाम भी चर्चा में आ गया है. आईएनएस विराट मामले में एक विवाद में राजीव गांधी के साथ अमिताभ बच्चन का भी मामला आया है. तमाम कांग्रेसी नेताओं ने मांग भी की है कि अमिताभ इस मामले पर लोगों को सच बताए.

अमिताभ बच्चन (फोटोः इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 मई 2019,
  • अपडेटेड 8:49 PM IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. वो अक्सर अपनी फिल्मों से जुड़ी एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर समसमायिक मुद्दों पर भी मजेदार पोस्ट करते रहते हैं. उनका हर पोस्ट चर्चा का विषय बन जाता है. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अब महंगाई और इंसान के जमीर की तुलना की है.

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ''महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुंच गई, पर जमीर इंसान का आज भी सस्ता है.'' अमिताभ बच्चन इसी तमाम विषयों पर अपनी राय रखते आए हैं. हालांकि महंगाई और इंसान के जमीर को लेकर अमिताभ ने किस सन्दर्भ में ट्वीट किया, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. वैसे अमिताभ का ये बयान वायरल हो रहा है.  

इससे पहले ट्विटर पर अमिताभ ने लिखा था, ''लोगों का समझना कम हो गया और समझाना ज़्यादा, इसलिए मुद्दों का सुलझना कम हो गया है और उलझना ज्यादा.''

अमिताभ अक्सर इस तरह के ट्वीट्स करते रहते हैं. वैसे फिलहाल आईएनएस विराट मामले में एक विवाद में राजीव गांधी के साथ अमिताभ बच्चन का भी मामला आया है. तमाम कांग्रेसी नेताओं ने मांग भी की है कि अमिताभ इस मामले पर लोगों को सच बताए. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया था कि राजीव गांधी ने प्रधानमंत्री रहते हुए फैमिली पिकनिक के लिए आईएनएस का दुरूपयोग किया था.  कथित तौर पर उस ट्रिप में राजीव गांधी के साथ अमिताभ और जया बच्चन भी मौजूद थीं.   

बता दें कि अमिताभ बच्चन आखिरी बार बदला फिल्म में नजर आए थे. इसमें उन्होंने वकील का रोल प्ले किया था. फिल्म शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी थी और यह बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई. इसमें उनके अलावा तापसी पन्नू और मानव कौल ने मुख्य किरदार निभाया था.

गौरतलब है कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्त्र फिल्म में अमिताभ नजर आएंगे. इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में रणबीर, शिवा का और आलिया, इशा का रोल प्ले करेंगी. यह अगले साल रिलीज होगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को दो पार्ट में बनाया जा रहा है.   

Read more!

RECOMMENDED