कोरोना से लड़ रहे अभिषेक के लिए एक छोटी बच्ची ने मांगी दुआ, खुश हुए एक्टर

अभिषेक बच्चन के ठीक होने के लिए हर कोई प्रार्थना कर रहा है. सोशल मीडिया के जरिए कई लोग अभिषेक के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. इस बीच अब एक छोटी बच्ची ने भी अभिषेक के लिए दुआ मांगी है

अभिषेक बच्चन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 8:41 PM IST

एक्टर अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं. वे अभी भी कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं. उनकी हाल ही में आई कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. ऐसे में उन्हें अभी अस्तपाल में ही कुछ दिन और बिताने होंगे. अब जब अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अराध्या स्वस्थ होकर घर लौट आए हैं, ऐसे में अभिषेक का अभी अस्पताल में होना सभी को दुख दे रहा है.

छोटी बच्ची ने मांगी अभिषेक के लिए दुआ

अभिषेक बच्चन के ठीक होने के लिए हर कोई प्रार्थना कर रहा है. सोशल मीडिया के जरिए कई लोग अभिषेक के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. इस बीच अब एक छोटी बच्ची ने भी अभिषेक के लिए दुआ मांगी है. बच्ची को पूरी उम्मीद है उसकी प्रार्थना से अभिषेक जल्दी ठीक हो जाएंगे. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बताया है- मेरी आठ साल की बेटी मुझ से पूछ रही है अभिषेक बच्चन का उचारण कैसे करते हैं. जब मैंने पूछना चाहा कि तुम ऐसा क्यों पूछ रही हो. वो कहती है कि वो अभिषेक का नाम अपनी प्रेयर लिस्ट में लिखेगी जिससे वे जल्दी ठीक जाए और अपने घर पहुंच जाएं.

एक्टर का आया रिएक्शन

छोटी बच्ची का अभिषेक बच्चन के लिए ये प्यार सभी का दिल जीत रहा है. खुद अभिषेक बच्चन भी खासा खुश हो गए हैं. वे इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखते हैं- मेरी तरफ से उस बच्ची को शुक्रिया कहिए. अब कहने को अभिषके ने सिर्फ एक लाइन लिखी है, लेकिन उनके इस ट्वीट से समझा जा सकता है कि वे भी लोगों की मिल रही लगातार दुआ से मजबूत महसूस कर रहे हैं. अभिषेक ने इससे पहले भी ट्वीट कर कहा था कि वे जल्द ही कोरोना को हराएंगे और स्वस्थ होकर घर लौटेंगे.

सुशांत मामले में CBI की टीम हुई तैयार, बिहार पुलिस से साधा संपर्क

रिया चक्रवर्ती ने कर दिया था सुशांत का नंबर ब्लॉक? एक्टर के वकील ने उठाए सवाल

वर्क फ्रंट पर पिछली बार अभिषेक बच्चन को ब्रीद सीरीज में देखा गया था. उस सीरीज में अभिषेक और अमित साध के काम की काफी तारीफ हुई थी. दर्शकों ने भी सीरीज को एन्जॉय किया था और बढ़िया फीडबैक दिया था.

Read more!

RECOMMENDED